शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकलॉन्च से पहले iPhone 16 series के ये लीक फीचर्स मचा रहे...

लॉन्च से पहले iPhone 16 series के ये लीक फीचर्स मचा रहे बवाल

Date:

Related stories

iPhone 16 series: दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल कंपनी में शुमार एप्पल के iPhone को आम और खास यूजर्स के द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं। यही वजह है कि, एप्पल हर साल एक से बढ़कर एक सीरीज को पेश करती है। एक बार फिर से कंपनी एक नई सीरीज को लेकर आ रही है। जिसको लेकर कहा जा रहा है कि, iPhone 15 series से ज्यादा iPhone 16 series पावरफुल होगी।

iPhone 16 series में मिल सकते हैं ये मॉडल्स

इसमें कई बड़े अपडेट मिलेंगे। जो कि, अभी तक एप्पल के फोन्स में नहीं मिले हैं। Apple की अपकमिंग iPhone 16 series में iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max जैसे मॉडल्स  मिल सकते हैं। इस सीरीज में 3,561mAh की बैटरी से लेकर 4,676mAh की बैटरी मिल सकती है। ये बैटरी आईफोन 15 के मुकाबले ज्यादा पावरफुल हो सकती है।

iPhone 16 series में मिल सकता है ये खास

इसमें कैप्चर बटन मिल सकता है। इसके साथ ही लीक खबरों में ये भी दावा किया जा रहा है कि, iPhone 16 और iPhone 16 Plus में 7 कलर्स मिल सकते हैं। कैप्चर बटन के साथ A18 प्रो चिपसेट मिल सकती है। तीन रियर कैमरे मिल सकते हैं।इस सीरीज में अन्य के मुकाबले 6.9-इंच और 6.3-इंच की स्क्रीन मिल सकती है। एप्पल के फोन की ये सबसे बड़ी स्क्रीन हो सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories