मंगलवार, मई 28, 2024
होमटेकiQOO 12 Pro स्मार्टफोन Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट के साथ जीतेगा...

iQOO 12 Pro स्मार्टफोन Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट के साथ जीतेगा दिल! बैटरी और कैमरा स्पेक्स कर सकते हैं हैरान

Date:

Related stories

iQOO 12 Pro: आईक्यूओओ फोन कंपनी के बारे में आपने सुना होगा या फिर कही पढ़ा होगा। चीन की इस फोन कंपनी ने बेहद ही कम वक्त में भारतीय बाजार में अपना अच्छा मार्केट तैयार कर लिया है। iQOO ने बीते समय में एक से बढ़कर एक शानदार मोबाइल्स को लॉन्च किया है। इनमें Z7 सीरीज ताजा उदाहरण है। ऐसे में कंपनी एक बार फिर तहलका मचाने के लिए तैयार है। Iqoo की 11 सीरीज के सफल होने के बाद इसकी नई सीरीज पर तेजी से काम किया जा रहा है। iQOO 12 Pro फोन को जल्द ही भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। जानें क्या है इसकी पूरी डिटेल।

iQOO 12 Pro की लीक हुई खास डिटेल

कई खबरों में दावा किया जा रहा है कि iQOO 12 Pro को फ्लैगशिप सेगमेंट में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के कुछ खास जानकारी लीक हुई है। ताजा लीक के मुताबिक, इस फोन में Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट दी जा सकती है। इसका मतलब ये है कि ये फोन लेटेस्ट प्रोसेसर के साथ आएगा। ये भी दावा किया जा रहा है कि फोन में कर्व एजेस के साथ अल्ट्रासोनिक अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। इसकी स्क्रीन 144hz की रिफ्रेश रेट के साथ काम करेगी।

iQOO का फोन होगा सुपर फास्ट चार्ज

खबरों में बताया जा रहा है कि ये फोन IP68 रेटिंग डस्ट और पानी रेसिसटेंस के साथ आएगा। इसमें 16GB रैम के साथ 1TB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। वहीं, इसमें 6.78 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले और एंड्रॉइड 13 ओएस दिया जाएगा। इस फोन को चलाने के लिए 5400mah  की बैटरी के साथ 120W का फास्ट चार्जर दिया जाएगा। इससे सिर्फ 8 मिनट में 50 फीसदी फोन को चार्ज कर लिया जाएगा।

फीचर्सiQOO 12 Pro के संभावित फीचर्स
प्रोसेसरSnapdragon 8 Gen 3
स्क्रीन6.78 इंच
बैटरी 5400mah 
रियर कैमरा50MP+13MP+8MP
सेल्फी कैमरा16MP
रिफ्रेश रेट144hz

फोन में मिल सकता है कमाल का कैमरा सेटअप

फोन के रियर में 50MP का मेन कैमरा, 13MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 8MP का टेलीफोटो कैमरा दिया जा सकता है। डिवाइस में सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। कहा जा रहा है कि इस फोन को अक्टूबर के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, अभी तक कंपनी की तरफ से कोई भी ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें