गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकIQOO Neo 7 Pro 5G: गेमिंग से लेकर कैमरा तक सब है...

IQOO Neo 7 Pro 5G: गेमिंग से लेकर कैमरा तक सब है धांसू, फ्लिपकार्ट बायर्स रिव्यू से जानें खरीदना कितना सही

Date:

Related stories

IQOO Neo 7 Pro 5G: गेमिंग फोन तलाश रहे हैं लेकिन समझ नहीं आ रहा है कि किसे खरीदा जाए तो आपके लिए हम एक ऐसा फोन लेकर आए हैं। जो एक दमदार प्रोसेसर के साथ पेश किया जाता है। इसमें कैमरा भी बढ़िया क्वालिटी का मिलता है। हम यहां बताने वाले हैं कि इस फोन का फ्लिपकार्ट से लेने वाले ग्राहकों के साथ इसका कैसा अनुभव रहा है। इस आर्टिकल में 21 बायर्स रिव्यू के विश्लेषण के आधार पर बताया जाएगा कि इसे दिवाली के मौके पर लेना कितना सही डिसीजन होगा।

IQOO Neo 7 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन

फीचर्स IQOO Neo 7 Pro 5G
डिस्प्ले6.78 inch Amoled
ऑपरेटिंग सिस्टमFuntouch 13 पर Android 13
चिपसेटSnapdragon 8+ Gen 1 (4 nm)
जीपीयूAdreno 730
सीपीयू Octa-core
स्टोरेज128GB, 256GB
बैक कैमरा50MP+8MP+2MP
सेल्फी कैमरा16MP
बैटरी5000 एमएएच

IQOO Neo 7 Pro 5G को मिले 21 रिव्यू

इस फोन को फ्लिपकार्ट पर 21 बायर्स रिव्यू मिले हैं। इसे ओवरऑल 4.6 की रेटिंग मिली हुई है। 5 स्टार रेटिंग देने वाले बायर्स की संख्या यहां 127 है, इसे 29 बायर्स ने 4 स्टार के साथ रेट किया है। 5 बायर्स ऐसे हैं। जिन्होंने इसे 3 स्टार की रेटिंग दी है। वहीं 4 ने 2 स्टार और 6 बायर्स ने फोन को 1 स्टार के साथ रेट किया है।

IQOO Neo 7 Pro क्या कहते हैं बायर्स

फ्लिपकार्ट कस्टमर नाम के एक रजिस्टर बायर ने इसे 5 स्टार की रेटिंग दी है। इसने फोन के कैमरा को अच्छा बताया है। इसने कहा है कि नाइट में इसका कैमरा अच्छा है। इसमें शानदार गेमिंग एक्सपीरियंस मिलता है। याम तयांग नाम के एक फ्लिपकार्ट बायर आईकू इस स्मार्टफोन को 4 स्टार की रेटिंग दी है। इस बायर ने फोन को सही बताया है लेकिन इसने फ्लिपकार्ट डिलीवरी पॉलिसी को खराब बताया है।

अलबिन बिजू नाम के एक और सर्टिफायर बायर ने फोन को 5 स्टार के साथ रेट किया है। इसने हर मामले में फोन को ऑलराउंडर बनाया है। अक्षय ए नाम के बायर ने एक फोटो क्लिक की है और इसके कैमरा को अच्छा बताया है। सागर मोहन्ता नाम के नाम के एक बायर ने इसे 5 स्टार रेटिंग दी है और मोस्ट पावरफुल गेमिंग फोन बताया है।

IQOO Neo 7 Pro 5G क्या है पूरा

इस फोन के फीचर्स को बायर्स ने कितना पंसद किया है। उसे नीचे इन्फोग्राफिक्स के जरिये बताया गया है।

IQOO Neo 7 Pro 5G

IQOO Neo 7 Pro 5G का निष्कर्ष

आईकू के इस फोन के बारे में आपको पूरी जानकारी मिल चुकी है। अब ऐसे में आप खुद तय कर सकते हैं। आपको ये फोन वाकई खरीदना चाहिए या नहीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories