शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकOPPO Reno 8 pro की नींद छिनने आ रहा iQOO Neo 8...

OPPO Reno 8 pro की नींद छिनने आ रहा iQOO Neo 8 Pro स्मार्टफोन! 1.5K डिस्प्ले से सबको करेगा चित

Date:

Related stories

iQOO Neo 8 Pro: iQOO  बहुत जल्द अपने यूजर्स के लिए एक बड़ी सौगात लेकर आ रहा है। iQOO Neo 8 Pro को बहुत जल्द कंपनी की तरफ से लॉन्च किया जाएगा। इस फोन की खासियत पर अगर नजर डालें तो इसमें 1.5K डिस्प्ले और 50MP का कैमरा मिल रहा है। इसके साथ ही फोन में जबरदस्त Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1का प्रोसेसर मिल रहा है। Vivo के सबसिडियरी ब्रांड की इस सीरिज में 2 स्मार्टफोन्स iQOO Neo 8 और iQOO Neo 8 Pro को लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन में 50MP का प्राइमरी लेंस मिल सकता है। इसके साथ ही 1 या 1.5 इंच का कैमरा सेंसर भी मिल सकता है। iQOO Neo 8 Pro की लॉन्चिग को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है। लेकिन इस फोन को जून या फिर जुलाई में मार्केट में उतारा जा सकता है। ये फोन iQOO Neo 7 सीरीज का अपग्रेड वर्जन है।

ये भी पढ़ें: INFINIX जल्द ही 260W की फास्ट चार्जिंग वाला धांसू स्मार्टफोन GT 10 PRO करेगी लॉन्च, बैटरी मात्र 7.5 मिनट में होगी फुल चार्ज

फीचर्स iQOO Neo 8 Pro
प्रोसेसर Dimensity 9200+ SoC
कैमरा 50MP का प्राइमरी लेंस
रेम/ स्टोरेज 16GB LPDDR5X RAM और 512GB UFS 4.0 स्टोरेज
चार्जर 120W फास्ट चार्जिंग
बैटरी 5,000mAh की बैटरी
कैमरा 50MP का प्राइमरी लेंस , 1 या 1.5 इंच का कैमरा सेंसर

iQOO Neo 8 Pro का मुकाबला

इस फोन में सबसे प्रीमियम डायमेंसिटी चिपसेट मिल सकता है। लॉन्च से पहले टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन पर इसके कुछ फीचर्स लीक हुए हैं। जिसमें ये शानदार फोन देखा जा सकता है। ये एक मिड रेंज स्मार्टफोन बताया जा रहा है। जो कि एक नहीं बल्कि कई खासियतों से भरा होगा। इस फोन का मुकाबला oppo reno 8 pro जैसे फोन्स से हो सकता है। अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको इसकी लॉन्चिग के लिए थोड़ा सा इंतजार करना पड़ेगा।

Also Read: Mutual Funds में इन्वेस्ट करने के कई फायदे, झटपट मिलेगा करोड़ों का लोन

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories