शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकiQOO Neo 9 Series के लॉन्च को लेकर मिला ये अपडेट, शक्तिशाली...

iQOO Neo 9 Series के लॉन्च को लेकर मिला ये अपडेट, शक्तिशाली प्रोसेसर के साथ गेमर्स के लिए ला सकता है सौगात!

Date:

Related stories

iQOO Neo 9 Series: आईकू इन दिनों नियो 8 सीरीज के सक्सेसर के तौर पर iQOO Neo 9 सीरीज पर काम कर रही है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इस सीरीज के तहत पेश किए जाने वाले मॉडल्स को शक्तिशाली प्रोसेसर से लैस किया जा सकता है। हाल ही में इनके बारे में में कुछ लीक्स सामने आए हैं। जहां इनके कुछ स्पेक्स वगैरह के बारे में भी पता चला है।

IMEI Database पर दिखी iQOO Neo 9 Series

iQOO Neo 9 सीरीज के तहत दो मॉडल लॉन्च किए जा सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि इसे दो मॉडल नंबर्स के साथ देखा गया है। डेटाबेस के अनुसार iQOO Neo 9 V2238A मॉडल नंबर के साथ और iQOO Neo 9 Pro V2339A देखा गया है। कहा गया नियो 9 में परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर मिल सकता है और इसके प्रो मॉडल में अनुमानित तौर पर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9300 चिपसेट के साथ लाया जा सकता है।

लॉन्च को लेकर क्या है अपडेट?

GSMCHINA की रिपोर्ट में कहा गया है कि इस सीरीज को अगले साल पहली छमाही में चाइनीज मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं भारत में भी इसके कुछ समय बाद ये फोन एंट्री ले सकते हैं।

अनुमानित खूबियों को लेकर डिटेल

लीक्स में इस सीरीज के फीचर्स की डिटेल के बारे में भी पता चला है। कयास लगाए जा रहे हैं फोन को ऑपरेट होने के लिए एंड्रॉइड 14 से लैस किया जा सकता है। इसमें 16 जीबी रैम के साथ 512 जीबी स्टोरेज देखने को मिल सकती है। रिपोर्ट्स हैं कि इसमें रियर पैनल पर 50MP का OmniVision OV50H सेंसर देखने को मिल सकता है। जो कि OIS सपोर्ट के साथ आएगा। इस लाइनअप में एमोलेड पैनल वाली डिस्प्ले हाई रिफ्रेश रेट के साथ देखने को मिल सकती है। वहीं पावर समर्थन देने के लिए इसमें संभावित रूप से बड़ी बैटरी को जोड़ा जा सकता है।

ध्यान दें, इस सीरीज के बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ भी अपडेट नहीं दिया गया है। ये खबर रिपोर्ट्स के आधार पर लिखी गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें