शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकमहंगाई के दौर में लॉन्च हुआ 6500 से कम कीमत वाला itel...

महंगाई के दौर में लॉन्च हुआ 6500 से कम कीमत वाला itel A05s स्मार्टफोन, आम जनता को मिली राहत

Date:

Related stories

8000 रुपए से भी कम कीमत में लॉन्च हुआ 6000 mAh की दमदार बैटरी वाला itel P40, जानें और क्या है खासियत

अगर आप लेटेस्ट और सस्ता स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि आइटेल ने अपने पोर्टफोलियो में एक नया स्मार्टफोन शामिल किया है जिसकी कीमत मात्र 7699 रुपए है और यह एक जबरदस्त स्मार्टफोन है।

itel A05s: आईटेल ने अपने बहुत ही सस्ते 4 जी स्मास्टफोन itel A05s को लॉन्च कर दिया है। इस फोन को बेहतरीन फीचर्स के साथ 6499 रुपए की कीमत में लॉन्च कर दिया है। ये फोन कम बजट में आने वाला फोन है। जिसमें यूजर्स को HD+ डिस्प्ले के साथ 1612 x 720 पिक्सल की डिस्प्ले दी गई है। इसके साथ ही Unisoc SC9863A का प्रोसेसर भी दिया गया है। इतना ही नहीं इस 7 हजार रुपए से कम में मिलने वाले इस फोन में 2GB की RAM और 32GB की स्टोरेज दी गई है। SD कार्ड से इसका और भी ज्यादा स्पेस बढ़ाया जा सकता है। इस फोन को Nebula Black, Glorious Orange , Crystal Blue और Meadow Green कलर में लॉन्च किया गया है। ये फोन एक 4 जी फोन है।

Itel A05s के फीचर्स

फीचरItel A05s
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 Go edition पर ऑपरेट करता है।
रैम/स्टोरेज2GB की RAM और 32GB की स्टोरेज दी गई है।
प्रोसेसरUnisoc SC9863A का प्रोसेसर दिया गया है।
कैमरा5MP का सिंगल रियर कैमरे के साथ 5MP का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है।
बैटरी4000mAh की बैटरी दी गई है।

अन्य खासियत

इन सभी खासियतों के साथ यूजर्स को इस फोन में 4G VoLTE, Wi-Fi, Bluetooth, GPS and 3.5mm audio jack जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स भी मिल रहे हैं। जो कि उनके काफी काम के साबित हो सकते हैं। बहुत ही कम कीमत में अच्छे फीचर्स मिलने के कारण ये बड़ी कंपनियों के लिए टेक मार्केट में मुश्किल खड़ी कर सकती है। जिन लोगों का कम बजट है वो लोग इसे खरीद सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें