गुरूवार, जून 20, 2024
होमटेकitel S23 Plus: जल्द एंट्री कर सकता है 3D एमोलेड कर्व्ड डिस्प्ले...

itel S23 Plus: जल्द एंट्री कर सकता है 3D एमोलेड कर्व्ड डिस्प्ले के साथ ये सस्ता स्मार्टफोन! देखें क्या हो सकते हैं स्पेक्स

Date:

Related stories

8000 रुपए से भी कम कीमत में लॉन्च हुआ 6000 mAh की दमदार बैटरी वाला itel P40, जानें और क्या है खासियत

अगर आप लेटेस्ट और सस्ता स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि आइटेल ने अपने पोर्टफोलियो में एक नया स्मार्टफोन शामिल किया है जिसकी कीमत मात्र 7699 रुपए है और यह एक जबरदस्त स्मार्टफोन है।

itel S23 Plus:: चाइनीज टेक कंपनी itel ने अपने अपकमिंग 5 जी फोन को कई जगह लिस्ट करना शुरू कर दिया है। जिससे साफ संकेत मिलता है कि इस फोन को जल्द ही पेश किया जा सकता है। हाल ही में इस फोन को ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर देखा गया है। कहा जा रहा है कंपनी का ये फोन सबसे सस्ता 5जी फोन हो सकता है। इस फोन को पिछले दिनों ही यूरोपीयन मार्केट में लॉन्च किया गया था। जिससे इसके फीचर्स की डिटेल भी सामने आ चुकी हैं। हम यहां यही बताने वाले हैं कि इसमें क्या कुछ ऑफर किया जा सकता है।

itel S23+ के अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स

itel S23+ को पहले ही लॉन्च किया जा चुका है तो इसके स्पेक्स की डिटेल भी सामने आ चुकी है। यह भारत का सबसे सस्ता फोन हो सकता है जो 3D एमोलेड कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें इसमें 6.78 इंच की फुल एचडी रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले दी जाएगी। परफॉरमेंस के लिए जो मॉडल वर्तमान में ग्लोबली मौजूद है। उसमें Unisoc T616 प्रोसेसर दिया जा रहा है। फोन में 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाती है। जिसको माइक्रो एसएसडी कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकता है।

फीचर्स itel S23+
डिस्प्ले 6.78 इंच की फुल एचडी रेजोल्यूशन
प्रोसेसर Unisoc T616
रैम और स्टोरेज 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी
बैटरी 5000 एमएएच
कैमरा 50 मेगापिक्सल

itel S23+ का कैमरा और बैटरी

इस फोन में रियर पैनल पर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है तो सेल्फी के लिए फ्रंट में 32 मेगुपिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा। वहीं फोन को पावर देने के लिए 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट को हासिल करने वाली 5000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

कितनी हो सकती है प्राइस रेंज

कहा जा रहा है अनुमानित तौर पर इसको 10000 हजार से 15000 हजार की प्राइस रेंज में मार्केट में लाया जाएगा। अगर ये फोन वाकई इतनी कीमत में लॉन्च होता है तो ये भारत का सबसे सस्ता फोन होगा। जो 3D एमोलेड कर्व्ड डिस्प्ले के  साथ आएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories