Home टेक Airtel और Voda को टक्कर देने के लिए Jio ने लॉन्च किये...

Airtel और Voda को टक्कर देने के लिए Jio ने लॉन्च किये 2 नए Prepaid Plans, मिलेंगी ये खासियत

0

Jio New Prepaid Plans: रिलायंस जिओ ने अपने दो नए प्रीपेड प्लान को लॉन्च कर दिया है। इन दोनो नए प्रीपेड प्लान की कीमत 349 रुपये और 899 रुपये है। इन प्लान में यूजर्स को को डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉल की सुविधा भी दी जा रही है। इन दोनों प्लान के बारे में यूजर्स MyJio ऐप के साथ में जिओ की आधिकारिक वेबसाइट से जानकारियां ले सकते हैं। तो आइये जानते हैं इन प्लान में क्या खासियत मिल रही हैं।

ये भी पढ़ें: FLIPKART BIG SAVING DAY SALE 2023 में OPPO RENO7 PRO और OPPO RENO8 के स्मार्ट फोन पर मिल रही छप्परफाड़ छूट

349 Rs Prepaid Plan

जियो ने अपने इस 349 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को लॉन्च कर दिया है। इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 30 दिन है और इस प्लान में यूजर्स को कुल 75 GB डेटा के साथ में अनलिमिटेड कॉल भी मिल रही है। इस हिसाब से आपको हर दिन 2.5 जीबी डेटा इस प्लान में मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में आपको 100SMS हर दिन के लिए मिलते हैं। इसके साथ ही JioCinema, JioTV, JioSecurity और JioCloud जैसे सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलते हैं। अगर आपके डेटा की लिमिट खत्म हो जाएगी तो आपके इंटरनेट की स्पीड 64Kbps मिलेगी।

899 Rs Prepaid Plan

रिलायंस जियो के इस नए 899 रुपये वाले प्लान मे यूजर्स को हर दिन 2.5GB डेटा मिलेगा। इसकी की वैलिडिटी 90 दिन की है। इस प्लान के जरिए ग्राहकों को 30 दिनों के लिए कुल 225GB डेटा मिलेगा। इस प्लान में भी डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 64Kbps मिलेगी। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में भी अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही इस पैक की भी एसएमएस लिमिट हर दिन के लिए 100 है। इस प्लान के जरिए JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud जैसी सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलती हैं।

ये भी पढ़ें: MARUTI CIAZ की तरह सड़कों पर TOYOTA की BELTA कार भरेगी रफ्तार, जानें कब होगी लॉन्च?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version