बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकJioBharat B1 4G: आम लोगों को स्मार्ट बनाएगा अंबानी का ये खास...

JioBharat B1 4G: आम लोगों को स्मार्ट बनाएगा अंबानी का ये खास तोहफा, 1400 से कम में मिल रहे इस फोन से होगा धड़ाधड़ पेमेंट

Date:

Related stories

JioBharat B1 4G: रिलायंस जियो ग्राहकों को किफायती दाम में सर्विस देने के लिए जानी जाती है। कंपनी के रिचार्ज प्लान्स तो हर तरफ चर्चा में रहते ही हैं हालांकि समय-समय पर रिलायंस की तरफ से कुछ ऐसे तोहफे भी दे दिए जाते हैं। जो लोगों के दिल को छू जाते हैं। अब हाल ही में कंपनी की तरफ से JioBharat B1 4G फोन को लॉन्च किया गया है। खास बात है इसे काफी कम दाम में लॉन्च किया गया है लेकिन फीचर्स देने के मामले में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी गई है। चलिए इसके बारे में जान लेते हैं कि ये फोन किन खूबियों से सजा हुआ है।

यूपीआई पेमेंट की मिलेगी सुविधा

इस फोन में कंपनी की तरफ से JioCinema, FM Radio और JioSaavan के साथ सबसे खास यूपीआई पे की सुविधा दी गई है। यानी आप इस फोन के जरिये कहीं भी पेमेंट का लेन देने कर पाएंगे। इसमें दिए जाने वाले JioPay में आप यूपीआई आईडी एड करके इसका फायदा ले सकते हैं।

JioBharat B1 4G की खूबियां

जियो के इस फोन में 4 कनेक्टिविटी का सपोर्ट प्रदान किया गया है। इसमें जो कैमरा मॉड्यूल दिया जाता है। उसमें QVGA कैमरा मिलता है। जो फोटो और वीडियो के लिए काम आता है। इसमें 2.4 इंच की डिस्प्ले और 2000 एमएएच की बैटरी सुनिश्चित की गई है। फोन 23 भाषाओं को सपोर्ट करता है और इसमें 0.05GB रैम भी दी गई है। इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई और यूएसबी कनेक्टिविटी का फीचर भी मिलता है।

फीचर्स JioBharat B1 4G
डिस्प्ले 2.4 इंच
रैम 0.05GB रैम
कैमरा QVGA कैमरा
बैटरी 2000 एमएएच
ऐप सपोर्टJioCinema, FM Radio और JioSaavan, JioPay

कीमत और उपलब्धता

जियो का ये फीचर फोन 50 प्रतिशत की छूट के साथ ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसकी कीमत यहां 1299 रुपये है। इसको इकलौते ब्लैक कलर वेरिएंट में लिया जा सकता है। अब ऐसे में कहा जा सकता है मुकेश अंबानी की तरफ से फेस्टिव सीजन में ग्राहकों को ये शानदार तोहफा दिया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें