रविवार, मई 5, 2024
होमटेकLava Agni 2 5G: दो नए कलर ऑप्शन्स के साथ लॉन्च हुआ...

Lava Agni 2 5G: दो नए कलर ऑप्शन्स के साथ लॉन्च हुआ मिडिल क्लास के लिए परफेक्ट स्मार्टफोन, कम दाम में मिलते हैं टॉपक्लास फीचर्स

Date:

Related stories

Lava Agni 2 5G: घरेलू कंपनी लावा बजट रेंज में स्मार्टफोन पेश करने के लिए जानी जाती है। इसी साल मई के मध्य में कंपनी ने मिड रेंज में शानदार फीचर्स से लैस Lava Agni 2 5G लॉन्च किया था। उस समय इसे इकलौते Glass Viridian कलर में लॉन्च किया गया था हालांकि अब इसमें ग्राहकों के लिए दो नए कलर ऑप्शन भी जोड़ दिए गए हैं। इस फोन को अमेजन की साइट से लिया जा सकता है। इस फोन को किन दो नए कलर्स के साथ लॉन्च किया गया है और इसमें क्या खूबियां ऑफर की जाती हैं। सब जान रहे हैं इस खबर में।

इन दो कलर्स में लॉन्च हुआ Lava Agni 2 5G

लावा ने अनाउंस किया है कि मिड सेगमेंट में आने वाले इस फोन को अब Heather Glass और Iron Glass के साथ भी लिया जा सकेगा। इसका आयरन ग्लास देखने में ब्लैक और ग्रे जैसा है। जबकि Heather Glass वाला हल्का ग्रीन दिखाई पड़ता है। स्मार्टफोन को खूबियों के मामले में ज्यों के त्यों रखा गया है। इसको ई-कॉमर्स साइट अमेजन से 19999 रुपये की कीमत में लिया जा सकता है। इस फोन पर ऑफर भी दिए जा रहे हैं।

Lava Agni 2 5G के स्पेसिफिकेशन्स

लावा के इस फोन में कीमत के हिसाब से शानदार फीचर्स ऑफर किए जाते हैं। फोन में MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर मिलता है। जिसको 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोन में 2 साल के ओएस अपडेट्स के साथ एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। फोन में गेमर्स के लिए खास फीचर भी मिलता है। जो कि कूलिंग सिस्टम है। जो फोन को गर्म नहीं होने देता है। इसमें कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले 6.78 साइज वाली फुलएचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है। जो 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है।

फीचर्स Lava Agni 2 5G
डिस्प्ले 6.78 inch AMOLED, 120Hz, 950 निट्स ब्राइटनेस
प्रोसेसर Mediatek MT6877V Dimensity 7050
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13
रियर कैमरा 50 MP+8 MP+2 MP+2 MP
फ्रंट कैमरा 16 MP
बैटरी 4700Mah 66W
रैम और स्टोरेज 8GB+256GB Storage

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories