शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकLava Blaze Pro 5G: देसी ब्रांड ला रहा है गजब का 5G...

Lava Blaze Pro 5G: देसी ब्रांड ला रहा है गजब का 5G फोन, फीचर्स दे सकते हैं दिल को सुकून!

Date:

Related stories

Big Discount: इन स्मार्टफोन पर मिल रही भारी छूट, 11 हजार रुपए से कम कीमत पर खरीदने का सुनहरा मौका

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर Big Saving Days Sale चल रही है और इस सेल में 5G स्मार्टफोन पर काफी डिस्काउंट भी मिल रहा है जिन्हें आप कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इन स्मार्टफोन में से एक फोन अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। ये फोन सभी बजट सेगमेंट वाले हैं।

Lava Blaze Pro 5G: घरेलू कंपनी लावा इन दिनों अपकमिंग स्मार्टफोन Lava Blaze Pro 5G पर काम कर रही है। इस फोन को आगामी कुछ हफ्तों में भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। हाल ही में इसके बारे में X अकाउंट पर लावा इंडिया के प्रेसिडेंट और बिजनेस हेड ने जानकारी दी है। हम यहां आपको बताने वाले हैं कि इस फोन में क्या कुछ फीचर्स अनुमानित तौर पर दिए जा सकते हैं।

Lava Blaze Pro 5G भारत में होगा लॉन्च

हाल ही में लावा के प्रेसिडेंट और बिजनेस हेड सुनील रैना (Sunil Raina) एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि हम ऐसा 5 जी फोन ला रहे हैं जो हर किसी तक पहुंचेगा। इसका मतलब साफ है लावा का ये फोन आगामी कुछ हफ्तों में 5 जी कनेक्टिविटी के साथ किफायती रेंज में पेश किया जा सकता है। X पर दी गई जानकारी के मुताबिक ये  फोन फेस्टिव सीजन के दौरान दस्तक देगा।

Lava Blaze Pro 5G के अनुमानित फीचर्स

एक तरफ सुनील रैना ने इसकी लॉन्च के बारे में जानकारी दी है तो दूसरी तरफ टिपिस्टर अभिषेक यादव (Abhishek Yadav) ने X अकाउंट पर आगामी फोन के स्पेसिफिकेशन्स साझा किए है। इनके मुताबिक इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 प्रोसेसर परफॉरमेंस के लिए दिया जा सकता है। इसमें एलईडी फ्लैश युनिट के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। इनके मुताबिक फोन को व्हाईट और सिल्वर कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा। हैंडसेट में 90 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली 6.5 इंच की डिस्प्ले प्रदान की जा सकती है।

फीचर्स Lava Blaze Pro 5G
डिस्प्ले 6.5 इंच 90 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ
प्रोसेसर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020
रियर कैमरा50 मेगापिक्सल
बैटरी 5000 एमएएच

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories