सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकLG के 55 inch UHD 4K Smart  TV पर पहली बार मिल रही...

LG के 55 inch UHD 4K Smart  TV पर पहली बार मिल रही इतनी मोटी छूट! देखते ही खरीद लेंगे

Date:

Related stories

LG 55 inch UHD 4K  Smart  TV : घर-घर में स्मार्ट टीवी का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है। हर कोई घर पर ही स्मार्ट टीवी का मजा लेना चाहता है। यही कारण है कि, जैसे ही उन्हें Amazon और flipkart पर कोई भी अच्छा ऑफर मिलता है तो उसे वो तुरंत ही खरीद लेते हैं। आज हम आपके लिए flipkart पर बेहद कम दाम में मिल रहे LG 55 inch UHD 4K  Smart  TV के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे आप देखते ही खरीद लेंगे । LG UQ8020 139 cm (55 inch) Ultra HD (4K) LED Smart WebOS TV 2022 Edition  स्मार्ट टीवी पर flipkart 36 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको ये स्मार्ट टीवी 84990 रूपए की जगह 53999 रूपए में मिलेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

LG 55 inch UHD 4K  Smart  TV को सस्ते में खरीदें

DBS Bank Debit and Credit Card और Yes Bank Credit Card से पेमेंट करके आप 10 फीसदी बचत पा सकते हैं। Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके आप 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं। अगर आपका ज्यादा बजट नहीं है तो आप 4,500 रुपए की  EMI भी बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: IPHONE से लेकर SAMSUNG के स्मार्टफोन पर FLIPKART “BIG BACHAT DHAMAAL” सेल दे रहा भारी डिस्काउंट, मौका न गवाएं

फीचर्स LG 55 inch UHD 4K Smart TV
सपोर्टेड ऐप Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टम WebOS
स्क्रीन Ultra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड 20 W
बॉक्स LED TV: 1 NUMBER , MANUAL, WARRANTY CARD : 1 NUMBER, REMOTE: 1 NUMBER, BATTERY: 2 NUMBER
वीडियो फॉर्मेंट AVI, Blu-ray, DVD, WAV, WMA, MPEG

LG 55 inch UHD 4K  Smart  TV में क्या है खास?

LG 55 inch UHD 4K  Smart  TV एक बेहतरीन टीवी है जो कि काफी सस्ते में मिल रहा है।इस स्मार्ट टीवी का ऑडियो और स्क्रीन आपका दिल जीत लेगा। टीवी की एचडी क्वालिटी लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस आप EMI पर बहुत ही कम दाम में घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: सेल से पहले ही यूजर्स की चमकी किस्मत XIAOMI 13 PRO पर मिल रही 10000 की भारी छूट

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories