मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकभीषण गर्मी में लद्दाख वाली कड़कड़ाती ठंड का मजा लेना है तो...

भीषण गर्मी में लद्दाख वाली कड़कड़ाती ठंड का मजा लेना है तो LG के Dual Inverter AC लाएं घर, 3777 रुपए में ऐसे खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Electronic Sale: अब 55% तक की छूट के साथ खरीदें LG 1.5 Ton AC, फीचर से लेकर बैंकिंग ऑफर तक सब हैं आकर्षक

Flipkart Electronic Sale: भीषण गर्मी से छुटकारा पाने का एक ही माध्यम लोगों को आसानी से नजर आता है और वो है एयर कंडीशनर का कनेक्शन करा लेना। पर ये सुविधा भी सभी के लिए नहीं होती क्योंकि इसे इसकी महंगी कीमत के वजह से खरीदना आसान नहीं होता।

LG 1.2 Ton Dual Inverter AC: अपने इलेक्ट्रिक सामानों से ग्राहकों के दिलों पर राज करने वाली LG कंपनी के फ्रीज हो या फिर AC  खूब पसंद किए जाते हैं। बढ़ती हुई गर्मी को देखते हुए अगर आप कोई नया एसी खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर मिल रहे एक ऐसे ही ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं।

LG 1.2 Ton Dual Inverter AC को 3777 रुपए में कैसे खरीदें?

flipkart LG Super Convertible 5-in-1 Cooling, 2023 Model 1.2 Ton 3 Star Split Dual Inverter HD Filter with Anti-Virus Protection AC पर एक दो नहीं बल्कि पूरे 50 फीसदी का ऑफर लेकर आया है। जिसके बाद आपको ये 68990 रुपए का AC 33990 रुपए में मिलेगा। Bank of Baroda Credit Card , IDFC FIRST Bank Credit Card और IndusInd Bank Credit Card से पेमेंट करके 10 फीसदी की बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 3777 रुपए की प्रतिमाह EMI भी बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। इसके साथ ही अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 फीसदी का भी डिस्काउंट मिलेगा।

LG 1.2 Ton Dual Inverter AC के फीचर्स

फीचर्स LG 1.2 Ton Dual Inverter AC
टन 1.2 Ton
बिजली बचत For energy savings upto 15% (compared to Non-Inverter 1 Star)
स्टार्ट Auto Restart: No need to manually reset the settings post power-cut
मोड Auto-adjusts the temperature to ensure comfort during your sleep
बॉक्स 1 Indoor Unit, 1 Outdoor Unit, User Manual, Power Cable, Remote, Install Plate, Installation Pipes, 2 Batteries
ऑपरेटिंग Cooling Mode, Fan Mode, Auto Operation Mode, Sleep Mode
वारंटी 1 Year Warranty on Product, 5 Years Warranty on PCB and 10 Years Warranty on Compressor with Gas Charging (T&C)

LG 1.2 Ton Dual Inverter AC में क्या है खास?

इस एसी को लेकर दावा किया जाता है कि ये बहुत ही जल्द कमरे को कूल कर देती है और भीषण से भीषण गर्मी में आपको राहत देगी। अगर आप लंबे समय के लिए सस्ते में किसी अच्छे एसी की तलाश में हैं तो flipkart से 1.2 टन का ये एसी बहुत कम कीमत में घर ला सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी चेंज किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories