सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकLG Navratri Home Festival Sale: LG की सेल में Washing Machine, Smart...

LG Navratri Home Festival Sale: LG की सेल में Washing Machine, Smart TV सहित ये प्रोडक्ट मिल रहे बेहद सस्ते,

Date:

Related stories

LG Navratri Home Festival Sale 2023: फेस्टिवल सीजन हर किसी के लिए सौगात लेकर आता है क्योंकि इस सीजन में ई- कॉमर्स साइट्स के द्वारा ग्राहकों को तमाम तरह के डिस्काउंट ऑफर किए जाते हैं। अब एलजी की तरफ से इलेक्ट्ऱॉनिक्स सामान पर गजब के ऑफर दिए जा रहे हैं। एलजी की आधिकारिक साइट पर स्मार्ट टीवी, रेफ्रिजरेटर, एसी और वॉशिंग मशीन काफी सस्ते में मिल रहे हैं। यहां इन्हीं के बारे में बताने वाले हैं।

किन-किन प्रोडक्ट्स मिल रही है छूट

सेल में 19 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ एलजी की वॉशिंग मशीन मिल रही हैं। फेस्टिव सेल में टॉप लोड वाली मशीन 24990 रुपये में मिल रही है। इसके अलावा साइट से पहली बार शॉपिंग करने पर 5 प्रतिशत की छूट का लाभ भी लिया जा सकता है। एलजी की इस वॉशिंग मशीन को 5 स्टार रेटिंग मिली हुई है।

Refrigerators पर ऑफर्स

एलजी ने रेफ्रिजरेटर्स पर भी ऑफर्स की घोषणा की है। यहां स्पेशल कैशबैक और कूपन के जरिये हजारों रुपये की बचत की जा सकती है। इस सेल में 20 प्रतिशत तक की अच्छी छूट के साथ फ्रिज खरीदे जा सकते हैं।

Smart TVs पर कितना डिस्काउंट

यहां स्मार्ट टीवी भी ऑफर्स के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध करवाए गए हैं। सेल में 30 प्रतिशत की छूट के साथ स्मार्ट टीवी मिल रहे हैं। यहां LG UR90 55 4K UHD Smart TV को 27 प्रतिशत की छूट के साथ लिस्ट किया गया है।

Audio प्रोडक्ट्स पर भी छूट

यहां एलजी के ऑडियो प्रोडक्ट्स 33 प्रतिशत और 31 प्रतिशत की छूट के साथ मिल रहे हैं। यहां से शॉपिंग करके आप अपने त्योहारी सीजन को खास बना सकते हैं। नवरात्रि सेल में नो-कॉस्ट-ईएमआई का ऑप्शन भी मिल रहा है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories