Home टेक Xiaomi के स्मार्ट TV में मिल रही 1 लाख से ज्यादा की...

Xiaomi के स्मार्ट TV में मिल रही 1 लाख से ज्यादा की छूट, 4K OLED और DOLBY विजन IQ जैसे फीचर्स से है लैस

0

Xiaomi 55 inches Smart TV: ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर Xiaomi कंपनी के Oled Vision 55 इंच के स्मार्ट टीवी पर भारी भरकम छूट देखने को मिल रही है। ऐसे में अगर आप भी कोई मंहगी कीमत वाला स्मार्ट टीवी देख रहे हैं, तो यह टीवी आपके लिए आधी से भी कम कीमत में एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। यह टीवी Flipkart पर Xiaomi OLED Vision 138.8 cm (55 inches) 4K Ultra HD Smart Android TV with Dolby Vision IQ and Dolby Atmos (2022 Model) के नाम से लिस्टेड है। इस टीवी पर कई तरह ऑफर भी दिए जा रहे हैं, जिससे ये टीवी और भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। तो आइए इस स्मार्ट टीवी की सभी डीटेल्स और कीमत के बारे में जानते हैं।

ये भी पढ़ें: Oppo Reno 10 Series की आंधी में औंधे मुंह गिरे टेक मार्केट के बड़े बादशाह, गिनते-गिनते थक जाओगे खासियत

Xiaomi OLED Vision 55 inches 4K Smart TV की स्पेसिफिकेशन

Model NameO55M7-Z2IN
ColorBlack
Display Size138 cm (55 inch)
Screen TypeOLED
ResolutionUltra HD (4K), 3840 x 2160
Smart TvYes
HDMI3
USB2
Wi-Fi TypeWi-Fi 6
Built In Wi-FiYes
Wall Mount IncludedNo
Number of Speakers8
Sound TechnologyDolby Atmos
Speaker Output RMS30 W
ProcessorCortex A73 64-bit Quad Core
Graphic ProcessorMali G52 MC1
Ram Capacity3 GB
Storage Memory32 GB
Supported Mobile Operating SystemAndroid, iOS
Operating SystemAndroid

Xiaomi OLED Vision 55 inches 4K Smart TV की कीमत

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर 55 inches का ये Xiaomi OLED Vision Android Smart TV आधी से भी कम कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। ये टीवी 199999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है, मगर आप इस टीवी को 50 फीसदी छूट के साथ 99999 रुपये में बुक करा सकते हो। Xiaomi के इस 55 इंच वाले स्मार्ट टीवी पर 16900 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रह है। ये स्मार्टटीवी आप 8334 रुपये महीने की शुरूआती No-Cost EMI पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा इस स्मार्ट टीवी पर कई तरह के बैंक ऑफर भी दिए जा रहे हैं, जिनकी ज्यादा जानकारी के लिए आप Flipkart की वेबसाइट या ऐप पर जाएं। Flipkart पर Xiaomi OLED Vision 55 inches Android TV के लिए मिल रहे ये सभी ऑफर एक निश्चित समय के लिए है और इनमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Exit mobile version