Home टेक सस्ते में Oppo और Vivo के सिर दर्द करने आ गया Moto...

सस्ते में Oppo और Vivo के सिर दर्द करने आ गया Moto E13 5G स्मार्टफोन!, फीचर्स देखते ही खरीद लेंगे

0

Moto E13 5G: अमेरिकी कंपनी motorola भारत में अपने एक से बढ़कर एक किफायती कीमत पर अच्छे स्मार्टफोन लॉन्च करती रहती हैं। यही कारण है कि, motorola के स्मार्टफोन्स को यूजर्स काफी पसंद करते हैं। अपने यूजर्स की इसी पसंद को ध्यान में रखते हुए motorola भी एक से बढ़कर एक स्मार्ट फोन मार्केट में पेश करता रहता है। एक बार फिर से मोटरोला ने अपने यूजर्स को Moto E13 5G स्मार्टफोन की सौगात दी है। इस फोन में यूजर्स को कई बेहतरीन फीचर्स मिल रहे हैं।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

Moto E13 5G के फीचर्स

डिस्प्ले6.5-inch HD+ IPS LCD डिस्प्ले
प्रोसेसरocta-core Unisoc T606 प्रोसेसर
चार्जरयूएसबी टाइप-सी
कलर Cosmic Black, Aurora Green और Creamy White 
रेम6GB RAM
स्टोरेज128GB स्टोरेज
कैमरा50MP का प्राइमरी कैमरा
बैटरी5000mAh बैटरी
बैटरी लाइफसिंगल चार्ज पर 36 घंटे तक की यूसेज
कीमत 10,600 रुपये

Moto E13 5G में क्या है खास?

Moto E13 5G एक काफी अच्छा फोन है जो कि, बहुत ही कम कीमत में आपको अच्छे फीचर्स के साथ मिलने वाला है। इस फोन में एक काफी अच्छा कैमरा भी दिया गया है। ये फोन Android 13 Go Edition पर ऑपरेट होता है। इस फोन में आपको कनेक्टिविटी के लिए  वाई-फाई, ब्लूटूथ, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे। वीवो और ओप्पो के सस्ते फोन्स से है।

Also Read: FIFA WORLD CUP 2022: क्रोएशिया की मिस्ट्री गर्ल का कतर की सड़कों पर चला जादू, बोल्डनेस को देख भीड़ हुई बेकाबू, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version