रविवार, मई 19, 2024
होमटेकMoto Edge 40 Neo: लॉन्चिंग से पहले यहां लिस्ट हुआ मोटोरोला का ये...

Moto Edge 40 Neo: लॉन्चिंग से पहले यहां लिस्ट हुआ मोटोरोला का ये धांसू फोन, जानें संभावित फीचर्स

Date:

Related stories

Moto Edge 40 Neo: दिग्गज टेक कंपनी मोटोरोला (Motorola) किफायती रेंज में फोन बनाने के लिए जानी जाती है। इन दिनों कंपनी Moto Edge 40 Neo पर तेजी से काम कर रही है। हाल के दिनों में इसे कई जगह लिस्ट किया गया है। जहां इसके कुछ फीचर्स की डिटेल भी सामने निकलकर आई है। लिस्टिंग से पता चलता है ब्रांड का यह अपकमिंग डिवाइस 15 सितंबर को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। हम यहां आपको इस फोन की लॉन्च डेट और इसके संभावित स्पेक्स के बारे में बताने वाले हैं।

Moto Edge 40 Neo Launch Expected

डिवाइस के बारे में कंपनी की तरफ से आधिकारिक तौर पर कुछ भी सटीक अपडेट नहीं दिया गया है लेकिन पिछले कुछ दिनों के भीतर ही इसे कई जगह देखा जा चुका है। जिसके आधार कहा जा सकता है ये फोन अगले कुछ दिनों में ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। इसके 15 सितंबर को लॉन्च किए जाने की संभावना है।

Moto Edge 40 Neo specification (Expected)

मोटोरोला के आगामी डिवाइस को गीकबेंच साइट पर ARM v8 octa-core प्रोसेसर के साथ देखा गया है। यह प्रोसेसर 2.50GHz क्लॉक स्पीड और Mali-G610 MC3 GPU के साथ आ सकता है।

फीचर्स Moto Edge 40 Neo
डिस्प्ले 6.5 full HD+pLOED
प्रोसेसर MediaTek Dimensity 1050
बैटरी 5000Mah
रियर कैमरा 50MP+13MP
सेल्फी कैमरा 32MP

Moto Edge 40 Neo Price (Expected)

फोन की कीमतों के बारे में कंपनी की तरफ से कुछ भी सटीक अपडेट नहीं दिया गया है हालांकि रिपोर्ट्स में इसकी कीमत €399 यानी लगभग 36399 रुपये बताई गई है। फिलहाल इस फोन के भारत में लॉन्च को लेकर भी पुख्ता तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories