गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमटेकSamsun Galaxy Z Flip और Oppo Find N2 Flip की बत्ती गुल...

Samsun Galaxy Z Flip और Oppo Find N2 Flip की बत्ती गुल करने के लिए Motorola ला रहा Razr फ्लिप स्मार्टफोन, देखें सभी फीचर्स

Date:

Related stories

Motorola Razr 2023: Motorola ने MWC 2023 में अपने कॉन्सेप्ट फ्लिप स्मार्टफोन Razr को पेश किया था लेकिन अब मीडिया में इस फोन के कुछ लीक्स सामने आए हैं। इन लीक्स में बताया गया है कि इसके डिजाइन को मोटोरोला रेजर 2022 के मुकाबले थोड़ा बदला गया है। इस फोन को डुअल टोन डिजाइन कलर के साथ मैन डुअल कैमरा सेटअप में पेश किया जाएगा। कहा जा रहा है कि Motorola Razr 2023 के साथ में इसका एक प्लस मॉडल भी लॉन्च किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: AMAZFIT ने अपनी GTR MINI स्मार्टवॉच की लॉन्च, लंबी बैटरी लाइफ और SATELLITE POSITIONING जैसे कई फीचर्स से है लैस

Motorola Razr 2023 में मिल सकते हैं ये संभावित स्पेसिफिकेशन

मीडिया में जारी खबरों के मुताबिक जो लीक्स सामने आए हैं उसमें देखा जा रहा है कि Razr 2023 का डिजाइन डुअल टोन कलर और डिजाइन में है। इस स्मार्टफोन का कवर डिस्प्ले OPPO Find N2 Flip स्मार्टफोन से बड़ा मिलने की बात कही जा रही है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम या मीडियाटेक का एक फ्लैगशिप प्रोसेसर और बड़ी बैटरी मिलने भी मिल सकती है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में नीचे की तरफ लोगो दिया है। इसमें वॉल्यूम और पावर रॉकर बटन को सीधे हाथ की तरफ दिया गया है।

Motorola Razr 2022 स्पेसिफिकेशन

Motorola Razr 2022 में 6.7 इंच की 144Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट के साथ आने वाली प्राइमरी AMOLED स्क्रीन दी गई है तो वहीं दूसरी 2.7 इंच की कवर डिस्प्ले मिलती है। फोटोग्रोफी के लिए इसमें 50MP प्राइमरी सेंसर और 13MP का एक अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा आता है, तो वहीं सेल्फी के लिए इसमें 32MP का कैमरा दिया गया है। परफॉर्मेंस के लिए कंपनी ने इसमें Qualcomm 8+ Gen 1 चिपसेट दिया है। Motorola Razr 2022 में 3500 mAh की बैटरी के साथ में 30W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।

ये भी पढ़ें: मात्र 1500 रुपये में खरीदें SAMSUNG का 55 INCH UHD 4K SMART TV, कीमत और फीचर्स  देख घर मंगाने का करेगा मन

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories