शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकMotorola Razr 40: यकीन करना मुश्किल! 40000 रुपये सस्ता मिल रहा है...

Motorola Razr 40: यकीन करना मुश्किल! 40000 रुपये सस्ता मिल रहा है फ्लिप स्मार्टफोन, फटाफट उठाएं ऑफर का फायदा

Date:

Related stories

Motorola Razr 40: इंडियन फोन बाजार में मोटोरोला कंपनी के एक से बढ़कर एक मॉडल हैं। ऐसे में अगर आपको मोटोरोला कंपनी के फोन पसंद आते हैं तो आपके पास एक शानदार मौका है। दरअसल मोटोरोला इंडिया अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अक्सर अपने फेमस फोन पर बड़ा डिस्काउंट देती है। इस छूट के बाद फोन की कीमत काफी कम हो जाती है। कुछ ऐसा ही मौका कंपनी ने दिया है। इस अवसर के जरिए मोटोरोला कंपनी का एक दमदार फोन (Motorola Razr 40) आपको काफी कम दाम पर मिल जाएगा। ये डील आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। जानिए पूरी डिटेल।

Motorola Razr 40 स्मार्टफोन की खूबियां

मोटोरोला कंपनी का ये फोन एक प्रीमियम फोन है। इस फोन में काफी शानदार फीचर्स मिलते हैं।

फीचर्सMotorola Razr 40
प्रोसेसरSnapdragon 7 Gen 1
स्क्रीन6.9 इंच- 1.5 इंच
बैटरी4200mah
रियर कैमरा64MP
सेल्फी कैमरा32MP

Motorola Razr 40 पर क्या है ऑफर

आपको बता दें कि मोटोरोला रेजर 40 फोन को कंपनी की आधिकारिक साइट पर 99999 रुपये में लिस्ट किया है। मगर आप इस फोन को 49000 रुपये में खरीद सकते है। इसके लिए आपको बैंक ऑफर का फायदा उठाना होगा। कंपनी इस फोन पर 10 हजार का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रही है, मगर इसके लिए आपको SBI और एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करना होगा। इसके साथ अन्य लाभ का भी फायदा लिया जा सकता है। इस तरह से इस फोन पर अच्छी छूट ली जा सकती है।

इस बात का ध्यान रहे कि ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories