Home टेक Noise ColorFit Pro 4 के इस फीचर ने कर दी स्मार्टफोन्स की...

Noise ColorFit Pro 4 के इस फीचर ने कर दी स्मार्टफोन्स की छुट्टी, लॉन्च होते ही लूट लिया यूजर्स का दिल

0

Noise ColorFit Pro 4: आज के समय में नए नए तरह के गैजेट्स मार्केट में उपलब्ध हैं। फोन से लेकर घड़ी तक आज के समय में स्मार्ट हैं और यह लोगों की सेहत को मॉनिटर भी कर रहे हैं। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं। नॉइज कंपनी की कलरफिट स्मार्टवॉच प्रो 4 के बारे में और देखते हैं कि क्या फीचर्स दिये हैं कंपनी ने इस स्मार्टवॉच में।

ये भी पढ़ें: IPHONE 15 SERIES की कीमतें हुई लीक, देख यूजर्स ने पकड़ लिया सिर

Noise ColorFit Pro 4 की टेक्निकल स्पेसिफिकेशन

Display‎1.72 Inches LCD
Model Name ‎ColorFit Pro 4
Weight ‎45 g
Brand ‎Noise
Wattage ‎15 Watts
Wireless Type ‎Bluetooth
Connector Type ‎USB
Special Features ‎Sleep Monitor, Email, Alarm Clock
Warranty 1 Year

यह है कीमत Noise ColorFit Pro 4 की

नॉइज की इस कलरफिट प्रो 4 स्मार्टवॉच को आप ऑनलाइन वेबसाइट Amazon और Noise की ऑफिशियल वेबसाइट gonoise.com से 2999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन में जीपीएस सपोर्ट भी दिया गया है। यह स्मार्टवॉच चारकोल ब्लैक, सनसेट ऑरेंज, मिडनाइट ब्लू जैसे 8 कलर ऑप्शन में आती है।

Noise ColorFit Pro 4 की अन्य खासियत

इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग का फीचर भी दिया गया है और इस स्मार्टवॉच में 1.85 इंच का डिस्प्ले भी कंपनी ने दिया है, जो 600 निट्स की ब्राइटनेस के साथ आती है। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में इन बिल्ट स्पीकर और माइक्रोफोन भी आता है। साथ ही इसमें हर्ट रेट मॉनिटर और SpO2 मॉनिटर भी दिया गया है। भारतीय मार्केट में यह स्मार्टवॉच काफी मशहूर है।

ये भी पढ़ें: TATA ने AUTO EXPO 2023 में ALTROZ कार का RACER EDITION किया पेश, लुक देख हो जाएंगे कायल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version