शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकNothing Phone 2 के बाद कंपनी की स्मार्टवाच और ईयरबड्स के लीक...

Nothing Phone 2 के बाद कंपनी की स्मार्टवाच और ईयरबड्स के लीक फीचर्स ने मचाया तहलका, जानें संभावित खूबियां   

Date:

Related stories

Nothing CMF: टेक कंपनी नथिंग ने कुछ दिनों पहले अपने सब-ब्रांड सीएमएफ (CMF) की घोषणा करके ग्राहकों को खुशखबरी दी थी और अब खबर आई है कि जल्द ही कंपनी कौड़ियों की कीमत में स्मार्टवाच और ईयरबड्स पेश कर सकती है। जब इस ब्रांड की शुरूआत हुई थी, तो कहा गया है कि इसका मकसद यूजर्स को सस्ती कीमत में प्रोडक्ट उपलब्ध करवाने का होगा। हाल ही में नथिंग के इन आगामी ड़िवाइसेस की कई साइट्स पर जानकारी लीक हो गई है। हम यहां इसी के बारे में आपको बताने वाले हैं।

CMF Watch Pro के लीक हुए फीचर्स जानें यहां

सीएमएफ जल्द ही मार्केट में CMF Watch Pro स्मार्टवॉच को सस्ती कीमतों में उतार सकती है। लॉन्चिंग से पहले इसके फीचर्स की डिटेल लीक हो चुकी है। संभावित तौर पर इस स्मार्टवॉच में एमोलेड पैनल के साथ 1.96 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। इसकी पीक ब्राइटनेस 600 निट्स की हो सकती है। इसमें पावर समर्थन देने के लिए सीएमएफ 330Mah की बैटरी दे सकता है। ये बैटरी 13 दिनों का नॉर्मल बैकअप देने की क्षमता के साथ आएगी। वॉच में 100 से अधिक वॉच फेसेस भी देखने को मिल सकते हैं।

CMF Buds Pro भी सस्ती कीमत में हो सकती है लॉन्च

कंपनी ईयरबड्स सेक्शन में भी धमाका करने के लिए कमर कस चुकी है। CMP Buds Pro को सस्ती कीमत में ग्राहकों के लिए पेश किया जा सकता है। इन बड्स का केस 460एमएएच की बैटरी क्षमता के साथ आने की बात रिपोर्ट्स में कही जा रही है। इसके अलावा ये एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन की सुविधा से भी लैस हो सकती है साथ ही इसे पानी और धूल से प्रतिरोधक बनाने के लिए आईपी 54 की मानक रेटिंग दी जा सकती है और ऑडियो के लिए 10 एमएम के ड्राइवर्स दिए जा सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories