मंगलवार, मई 21, 2024
होमटेकNothing Ear (2) और OnePlus Buds Pro 2 Wireless Earbuds में से...

Nothing Ear (2) और OnePlus Buds Pro 2 Wireless Earbuds में से किसमें मिलेगा ज्यादा क्लियर और धाकड़ साउंड? देखें कंपेरिजन

Date:

Related stories

Nothing Ear (2) vs OnePlus Buds Pro 2 Wireless Earbuds : Nothing अपने ट्रांसपेरेंट स्मार्टफोन से यूजर्स के बीच पहले ही तहलका मचा चुका है। इसके साथ ही इसके Nothing Ear (2) Wireless Earbuds को भी कंपनी ने मार्केट में उतार दिया है। इसके लॉन्च होती ही Nothing Ear (2)  के फीचर्स की जमकर चर्चा होने लगी। भारत में इस ईयरबड को 9999 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया है। Nothing Earphones 2 को Flipkart और Myntra से 28 मार्च से खरीदा जा सकता है। इस ईयरबड के लॉन्च होते ही इसकी तुलना कई Wireless Earbuds से होने लगी। अगर आप भी कंफ्यूज हो रहे है कि कौन-सा ईयरबड्स खरीदें तो आज आपका सारा कंफ्यूजन दूर होने वाला है। आज हम आपको Nothing Ear (2) और OnePlus Buds Pro 2 Wireless Earbud  के बीच के अंतर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बाद आपका कंफ्यूजन दूर हो जाएगा।

ये भी पढ़ें: ASUS ला रहा रूह कंपा देने वाला ROG Phone 7 स्मार्टफोन, खरीदने के लिए यूजर्स की लगेगी लंबी लाइन

Nothing Ear (2) और OnePlus Buds Pro 2 Wireless Earbuds की तुलना

फीचर्स Nothing Ear (2) OnePlus Buds Pro 2 Wireless Earbuds
कीमत 9999 11999
बैटरी लाइफ 36 घंटे 39 घंटे
ब्लूटूथ  वर्जन 5.3 5.3
कलर व्हाइट ग्रान/ब्लैक
शोर suport active noise cancellation suport active noise cancellation

Nothing Ear (2) vs OnePlus Buds Pro 2 Wireless Earbuds में क्या है खास?

Nothing Ear (2)  और  OnePlus Buds Pro 2 Wireless Earbuds दोनों ही बेहद खास ईयरबड्स हैं इन्हें आप अपनी पसंद और सुविधा के हिसाब से खरीद सकते हैं। इन दोनों में ही आपको काफी अच्छा साउंड मिलने वाला है। अगर आप किसी अच्छे Wireless Earbuds की तलाश में हैं तो आप इसे खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: AMAZFIT ने अपनी GTR MINI स्मार्टवॉच की लॉन्च, लंबी बैटरी लाइफ और SATELLITE POSITIONING जैसे कई फीचर्स से है लैस

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories