रविवार, मई 5, 2024
होमटेकNothing Phone (1) को पहली बार 950 रुपए की EMI पर घर...

Nothing Phone (1) को पहली बार 950 रुपए की EMI पर घर लाने का खतरनाक ऑफर, देखते ही टूट पड़े लोग

Date:

Related stories

Nothing Phone (1): अपने जबरदस्त ट्रांसपेरेंट समार्ट से टेक मार्कट हिलाने वाले Nothing Phone (1) पर यूजर्स ने जमकर प्यार लुटाया और अभी भी खूब खरीद रहे हैं। इस स्मार्टफोन में एक साथ कई जबरदस्त फीचर्स हैं जो कि ग्राहकों को इस खास फोन को खरीदने को मजबूर करते हैं। इस बीच Nothing Phone (1) स्मार्ट फोन को बहुत ही कम कीमत पर खरीदने का flipkart ऑफर दे रहा है। जिसे देखते ही लोग टूट पड़ रहे हैं। अगर आप भी इस महंगे Nothing Phone (1) को खरीदना चाहते हैं लेकिन ज्यादा कीमत होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। flipkart इस जबरदस्त फोन पर 28 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 37999 रूपए का स्मार्टफोन 26999 रूपए में मिलेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: SAMSUNG GALAXY S23 ULTRA पर पहली बार मिल रही 50999 रुपये छूट, ऑफर का जल्दी उठाएं लाभ

Nothing Phone (1) के फीचर्स

रोम 8 GB RAM | 256 GB ROM
डिस्प्ले 16.64 cm (6.55 inch) Full HD+ Display
कैमरा 50MP + 50MP | 16MP Front Camera
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 778G+ Processor
बैटरी 4500 mAh Lithium-ion Battery
बॉक्स Handset, USB-C Cable, Sim Tray Ejector, Safety Information and Warranty Card
डिस्पले टाइप Full HD Flexible OLED Displa
ऑपरेटिंग सिस्टम Android 12
इंटरनल स्टोरेज 256 GB
रेम 8 GB

Nothing Phone (1) को EMI पर लाएं घर

वहीं, अगर आप भी ICICI Bank Credit Card  से पेमेंट करते हैं तो आपको इस पर 10 फीसदी की छूट मिलेगी। वहीं अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप प्रतिमाह 950 रूपए की EMI भी बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: 75000 रुपये वाले Samsung Galaxy S21 FE को 15000 से कम कीमत पर खरीदने का मौका, यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories