रविवार, मई 5, 2024
होमटेक37999 रुपए के Nothing Phone (1) को 1026 रुपए में कैसे खरीदें?...

37999 रुपए के Nothing Phone (1) को 1026 रुपए में कैसे खरीदें? ऑफर देख झूम रहे यूजर्स

Date:

Related stories

Nothing Phone (1): अपने ट्रांसपेरेंट लुक से टेक मार्केट में तहलका मचाने वाले Nothing Phone (1) को यूजर्स ने खूब प्यार दिया। यही कारण है कि कंपनी बहुत जल्द Nothing Phone (2) फोन को लॉन्च करने जा रही है। इस बीच यूजर्स Nothing Phone (1) को भी जमकर खरीद रहे हैं। लेकिन कुछ यूजर्स  इस जबरदस्त फोन को सिर्फ इसलिए नहीं खरीद पाते हैं क्योंकि उन्हें इसकी कीमत बहुत ज्यादा लगती है। अगर आपको भी ये फोन खरीदना थोड़ा महंगा लग रहा है तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है।

ये भी पढ़ें: AMAZFIT ने अपनी GTR MINI स्मार्टवॉच की लॉन्च, लंबी बैटरी लाइफ और SATELLITE POSITIONING जैसे कई फीचर्स से है लैस

Nothing Phone (1) को 1026 रुपए में कैसे खरीदें?

आज हम आपको flipkart पर मिल रहे एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानने के तुरंत ही बाद आप इसे खरीद लेंगे। flipkart  Nothing Phone (1) के Black, 128 GB और (8 GB RAM वाले फोन पर 21 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको ये स्मार्टफोन 37999 रुपए की जगह 29999 रुपए में मिलेगा। Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके 5 फीसदी की बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 1026 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको 14 फीसदी का ब्याज देना पड़ेगा।

Nothing Phone (1) के फीचर्स

फीचर Nothing Phone (1)
रोम 8 GB RAM | 128 GB ROM
डिस्पेल 16.64 cm (6.55 inch) Full HD+ Display
कैमरा 50MP + 50MP | 16MP Front Camera
बैटरी 4500 mAh Lithium-ion Battery
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 778G+ Processor
डिस्प्ले 1 Billion Colours, True-to-Life Full HD Flexible OLED Display with HDR10+ for Richer Colour and Deeper Contrasts.
सिम Dual Sim
GPU Qualcomm Adreno 642L
ऑपरेटिंग सिस्टम Android 12

flipkart इस स्मार्टफोन पर सीमित समय के लिए ऑफर दे रहा है। अगर आप किसी अच्छे स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो ये आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। आप बहुत ही सस्ते में EMI पर इसे खरीदे सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Mahindra Thar 4X4 में अब किया गया ये जबरदस्त बदलाव, जल्द ही नए अवतार में आएंगी नजर

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories