बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकदिलों पर राज करने के लिए जल्द आ सकता है Nothing Phone...

दिलों पर राज करने के लिए जल्द आ सकता है Nothing Phone 2a, जानें लेटेस्ट लीक्स

Date:

Related stories

Nothing Phone 2a: टेक मार्केट में अपने ट्रांसपेरेंट डिजाइन की वजह से चर्चा में आया Nothing Phone एक बार फिर बड़ा धमाका करने के लिए तैयार है। नथिंग फोन का अगला फोन एक अफोर्डेबल डिवाइस होगा। हम बात कर रहे हैं Nothing Phone 2a की। जी हां, इस फोन के लॉन्च से पहले ही काफी डिटेल लीक हो चुकी है। आगे देखिए क्या है लेटेस्ट लीक में डिटेल।

Nothing Phone 2a Details (संभावित)

लीक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 6.7 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले के साथ 120hz की रिफ्रेश रेट मिल सकती है। फोन में 8GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। इस फोन में MediaTek Dimensity 7200 प्रोसेसर के साथ एंड्रॉइड 14 ओएस सपोर्ट दिया जा सकता है। डिवाइस में बड़ी बैटरी के साथ फास्ट चार्जर मिल सकता है। बताया जा रहा है कि फोन के रियर में 50MP डबल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है।

फीचर्सNothing Phone 2a की अनुमानित जानकारी
स्क्रीन6.7 इंच
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 7200
बैटरी5000mah
रियर कैमरा50MP+50MP
सेल्फी कैमरा32MP

Nothing Phone 2a Price

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि Nothing Phone 2a को ‘Nothing to See’ इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है। ये मेगा इवेंट 27 फरवरी 2024 को आयोजित हो सकता है। इस अपकमिंग फोन की कीमत 33000 रुपये के आसपास हो सकती है। हालांकि, अभी तक इसकी कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories