शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमटेकNothing ने टीज किया CMF Phone 1, जाने इसमें क्या होगा यूनिक?...

Nothing ने टीज किया CMF Phone 1, जाने इसमें क्या होगा यूनिक? यहां पढ़ें लीक अपडेट

Date:

Related stories

Nothing CMF Phone 1:अपने ट्रांसपेरेंट लुक से मोबाइल यूजर्स के दिलों पर राज करने वाली Nothing कंपनी बहुत जल्द अपने सब ब्रैंड CMF के पहले फोन CMF Phone 1 को बहुत जल्द पेश करने वाली है। इसको लेकर यूजर्स में काफी उत्साह भी देखने को मिल रहा है। इस फोन को लेकर कंपनी पहले ही खुलासा कर चुकी है कि, इसे ऑरेंज कलर में उतारेगी। इसले लुक में भी कंपनी ने काफी बड़ा बदलाव किया है।

CMF Phone 1 फोन में क्या मिल सकता है नया?

Nothing CMF Phone 1 फोन भारत में किफायती कीमत के साथ आ सकता है। इस फोन को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है। लेकिन इसके टीजर पोस्टर में देखा जा सकता है कि, इस फोन के बैक में ऑरेंज कलर का फॉक्स लेदर पैनल मिल रहा है। इसके साथ ही नीचे की तरफ से एक गोल डायल लगा बुआ है। फिलहाल इससे ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है। इस फोन के कुछ संभावित फीचर्स काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं।

CMF Phone 1 में 6.7-inch 120Hz OLED screen के साथ ये खास फोन आ सकता है। इस फोन में MediaTek Dimensity 7200 SoC का पावरफुल प्रोसेसर मिल सकता है। 8 GB की रैम और 256GB की स्टोरेज मिल सकती है। इसके साथ ही इसमें एंड्रॉयड 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम मिल सकता है।5000mAh की बैटरी मिल सकती है। इसके साथ ही 45W का फास्ट चार्जर मिलने की भी उम्मीद है।

CMF Phone 1 फोन के संभावित फीचर्स

फीचरCMF Phone 1
डिस्प्ले6.7-inch 120Hz OLED screen की डिस्प्ले मिल सकती है।
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 7200 SoC प्रोसेसर मिल सकता गहै।
स्टोरेज 8 GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिल सकती है।
ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम मिल सकता है।
बैटरी5000mAh की बैटरी मिल सकती है
फास्ट चार्जर 45W की फास्ट चार्जर मिल सकता है।
कैमरा50 MP का मैन कैमरा मिल सकता है। 50 MP का वाइड एंगल लेंस के साथ 16 MP का लेंस मिल सकता है।

ये फोन इस साल लॉन्च किया जा सकता है। भारत में इसकी कीमत कम हो सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories