बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकOnePlus 11R 5G: फ्लैगशिप सेगमेंट में कितना सही है ये स्मार्टफोन, फ्लिपकार्ट...

OnePlus 11R 5G: फ्लैगशिप सेगमेंट में कितना सही है ये स्मार्टफोन, फ्लिपकार्ट बायर्स देंगे सटीक जवाब

Date:

Related stories

OnePlus 13 का धांसू कैमरा DSLR की कर देगा छुट्टी! Snapdragon 8 Gen 4 चिप के साथ बन सकता है बादशाह

OnePlus 13: वनप्लस स्मार्टफोन कंपनी ने भारतीय बाजार में...

OnePlus Watch 2 में मिल सकती है 100 घंटे की बैटरी लाइफ, क्या Apple Watch Series 9 को दे पाएगी टक्कर?

OnePlus Watch 2: चाइनीज ब्रॉन्ड वनप्लस अपने शानदार स्मार्टफोन्स...

OnePlus 11R 5G: बजट सेगमेंट में फुल पैसा वसूल फोन खरीदना वाकई एक मुश्किल टास्क होता है। ऐसे में जब हम फोन का चयन करते हैं तो हमें कई सारे पहलुओं को ध्यान में रखना होता है लेकिन जब हमें कोई ऐसा व्यक्ति हमारे चहते फोन के बारे में बता देता है, जो पहले उसे इस्तेमाल कर चुका हो या फिर इस्तेमाल कर रहा हो तो काफी हद तक कन्फ्यूजन दूर हो जाता है। ऐसे में हम आपके लिए OnePlus 11R को बायर्स के द्वारा दिए रिव्यूज के आधार पर बताने वाले हैं कि ये फोन बजट मिड फ्लैगशिप में कितना परफेक्ट है। यहां फ्लिपकार्ट पर इस फोन को मिली 7970 रेटिंग और 617 रिव्यूज के आधार पर बताने वाले हैं कि इस फोन को आपको लेना चाहिए या नहीं।

OnePlus 11R 5G को मिले 617 बायर रिव्यू

इस फोन को फ्लिपकार्ट पर बायर्स ने 617 रिव्यू दिए हैं। 5775 ऐसे बायर्स हैं, जिन्होंने हैंडसेट को 5 स्टार के साथ रेट किया है। 1432 ऐसे बायर्स हैं जिन्होंने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है। वहीं 267 बायर्स ने 3 स्टार और 112 ने 2 स्टार रेटिंग प्रदान की है तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने इसे 1 स्टार रेट किया है।

OnePlus 11R 5G मिले असली रिव्यू

मोहन एम नाम के सर्टिफायर बायर ने इस फोन 5 स्टार की रेटिंग दी है और फोन के कैमरे को बेस्ट बताया है। ये बायर फोन के ओवरऑल स्पेक्स से खुश है। इसके अलावा नारायण नायक नाम के एक और फ्लिपकार्ट बायर ने इसे 5 स्टार रेटिंग दी है और बैटरी बैकअप, कैमरा फास्ट चार्जिंग की तारीफ की है। इस बायर ने फोन को डिजाइन को भी अच्छा बताया है।

महेंद्र जी फ्लिपकार्ट के सर्टिफायर बायर हैं। इन्हें फोन ओवरऑल बिल्ड क्वालिटी के लिहाज से बढ़िया बताया है। इसने कहा कि ये फोन बजट रेंज में सही विकल्प है। इसने फोन को हर पैमाने पर बायर ने अच्छा बताया है। योगिन ने फोन से क्लिक की हुई कुछ क्लिक शेयर की हैं और फोन के साथ अपने एक्सपीरियंस को बेहतर बताया है।

पप्पू कुमार नाम के एक फ्लिपकार्ट बायर ने फोन को 5 स्टार रेटिंग दी है। इस बायर ने OnePlus 11R 5G को इस रेंज में अच्छा बताया है।

OnePlus 11R 5G पर फीचर्स के रिव्यू

जितने भी रिव्यूज हमने कलेक्ट किए हैं। उनके आधार पर ही इस फोन के बारे में यहां बताया गया है। इस फोन को मिले पॉजिटिव और नेगिटिव प्वाइंट्स को आप इन्फोग्राफिक्स के जरिये समझ सकते हैं।

OnePlus 11R 5G का निष्कर्ष

इस फोन का हमने फ्लिपकार्ट पर मिले बायर्स रिव्यू के आधार पर विश्लेषण किया है। इसे ज्यादातर लोगों ने कीमत के हिसाब से बेस्ट बताया है। अब ऐसे में आप खुद तय कर सकते हैं कि ये फोन आपको लेना चाहिए या नहीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories