Home टेक OnePlus के इस खतरनाक 5G फोन को देख क्या घबरा गया Xiaomi?...

OnePlus के इस खतरनाक 5G फोन को देख क्या घबरा गया Xiaomi? दमदार प्रोसेसर के सामने अच्छे-अच्छे फेल

0

OnePlus 11R 5G: चीनी कंपनी OnePlus ने इन दिनों देश और विदेश में अपने बेहतरीन फीचर्स से तहलका मचाया हुआ है। यूजर्स OnePlus को खरीदने के लिए काफी दीवानें हैं। OnePlus भी अपने यूजर्स की इस पसंद को बहुत अच्छे से जनता और समझता है। यही कारण है कि, OnePlus एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन टेक मार्केट में उतारता रहता है। इस बीच सबसे ज्यादा चर्चा OnePlus के OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन को लेकर हो रही है। इस फोन को 7 फरवरी को मार्केट में उतारा जाएगा। लॉन्चिग से पहले ही इसके फीचर्स को लेकर काफी चर्चा हो रही है। OnePlus 11R 5G दमदार प्रोसेसर के मार्केट में उतारा जाएगा। इसका मुकाबला शाओमी से है।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

OnePlus 11R 5G के फीचर्स

डिस्प्ले 6.7 इंच का 1.5K AMOLED 
रेम/ स्टोरेज 8GB और 16GB RAM
कैमरा ट्रिपल रियर कैमरा/ 50MP Sony IMX766 का मेन कैमरा, 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर / 16MP के फ्रंट कैमरा
दमदार प्रोसेसर Snapdragon 8+ Gen 1
कैमरा खास फीचर्स सेल्फी के लिए पंच होल कटआउट 
बैटरी 5000mAh की बैटरी
चार्जर 100W फास्ट चार्जिंग चार्जर
लॉन्च जनवरी 2023

OnePlus 11R 5G में क्या है खास?

आपको बता दें, OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन को 7 फरवरी 2023 को मार्केट में उतारा जाएगा। इस फोन की लॉन्चिग के बाद इसका मुकाबला Xiaomi और Vivo जैसी कंपनियों से है। अभी से ही ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि, OnePlus 11R 5G अपने दमदार प्रोसेसर से टेक मार्केट में कई मोबाइल कंपनियों की बादशाहत खत्म कर सकता है।

Also Read: BBL 2022: NATHAN MCANDREW की बुलेट गेंद के आगे पस्त हुए JIMMY PEIRSON, हेलमेट पर लगी बॉल और गिर पड़े जमीन पर, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version