मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकतो क्या Oneplus 12 से इतना अलग होगा Oneplus 12R? लॉन्च से...

तो क्या Oneplus 12 से इतना अलग होगा Oneplus 12R? लॉन्च से पहले मची खलबली

Date:

Related stories

Oneplus 12: चीनी कंपनी वनप्लस के स्मार्टफोन्स यूजर्स के द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं, अपनी किफायती कीमत और अच्छे फीचर्स से वनप्लस ने देश ही नहीं विदेश में भी एक अलग ही पहचान बना ली है। यही वजह है कि, कंपनी यूजर्स के लिए एक बार फिर से बड़ी सौगात लेकर आ रही है। Oneplus 12 series को आज चीन में लॉन्च किया जा रहा है। इस सीरीज के Oneplus 12 फोन को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है। आपको बता दें, आज वनप्लस अपनी 10 वीं एनिवर्सरी मना रहा है। जिसके तहत आज एक बड़ी इवेंट होने जा रही है।

Oneplus 12 होगा लॉन्च


टेक मार्केट में अफवाह चल रही है कि, कंपनी Oneplus 12 और Oneplus 12R को एक साथ लॉन्च कर सकती है।Oneplus 12R के फीचर्स और लॉन्चिग को लेकर कंपनी ने किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी तो नहीं दी है। लेकिन लीक खबरों ने यूजर्स को काफी एक्साइटेड कर दिया है। आपको बता दें, वनपल्स का Oneplus 11R पिछले ही साल पेश किया गया । ये फोन अपने दमदार कैमरे और फीचर्स से काफी पसंद किया जा रहा है। ऐसे में अगर Oneplus 12R लॉन्च होता है तो यकीनन ये यूजर्स के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं होगा।

Oneplus 12 के संभावित फीचर्स

फीचरOnePlus 12
डिस्प्ले6.82 इंच OLED डिस्प्ले मिल सकती है।
रिफ्रेश रेट120Hz रिफ्रेश रेट मिल सकता है।
रैम और स्टोरेज16 GB रैम और 1 TB स्टोरेज मिल सकती है।
बैटरी5,400mAh बैटरी मिल सकती है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 14 बेस्ड ColorOS 14 ऑपरेटिंग सिस्टम मिल सकता है।
चार्जर100W wired और 50W wireless चार्जर मिल सकता है।
बैटरी48-megapixel IMX581 अल्ट्रावाइड लेंस, 64-megapixel OmniVision OV64B पेरिस्कोप टेलिफोटो, 32-megapixel फ्रंट फेसिंग सेंसर मिल सकता है

Oneplus 12R के संभावित फीचर्स

oneplus 12r में 6.7-inch 1.5K OLED display मिल सकती है।स्टोरेज को लेकर कहा जा रहा है कि, इस फोन में 24GB LPDDR5x RAM मिल सकती है, वहीं, 1TB स्टोरेज बढ़ाने का भी विकल्प मिल सकता है।Android 14-based ColorOS 14 पर ऑपरेट कर सकता है। फिलहाल अभी लॉन्चिंग फीचर्स और कैमरे को लेकर कंपनी की तरफ से किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। ये खबर टेक मार्केट में चल रही अफवाहों के आधार पर बनाई गई है। 5,500 mAh battery मिल सकती है वहीं, 100 W fast चार्जर मिल सकता है। Snapdragon 8 Gen 2 का प्रोसेसर मिल सकता है। 50MP, 50MP, 7.4MP के साथ triple camera मिलने का भी अंदाजा लगाया जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories