Home टेक OnePlus 12 के आते ही क्या दुश्मनों की जुबान पर लगेगा ताला?...

OnePlus 12 के आते ही क्या दुश्मनों की जुबान पर लगेगा ताला? देखें लीक फीचर्स

OnePlus 12 फोन के फीचर्स लीक हुए हैं, जिनको देखने के बाद यूजर्स के बीच काफी चर्चा होने लगी है। ये लीक फीचर्स लोगों को काफी एक्साइट कर रहे हैं।

0
OnePlus 12
OnePlus 12

OnePlus 12: चीनी कंपनी वनप्लस का जलवा हर तरफ देखने को मिल रहा है। अपने जबरदस्त फीचर्स के दम पर चीन से निकल के देश और विदेश के यूजर्स के दिल और दिमाग पर छाने वाली ये कंपनी बहुत जल्द अपना OnePlus 12 फोन लॉन्च कर सकती है। हालांकि कंपनी की तरफ से कोई भी आधिकारिक घोषणा तो नहीं की गई है लेकिन इसके लीक फीचर्स लोगों को काफी एक्साइटडे कर रहे हैं।

OnePlus 12 जल्द दे सकता है दस्तक

OnePlus 11 की सक्सेस के बाद कंपनी इसे लाने की तैयारी में जुटी हुई है। इसके अब CAD रेंडर लीक हुई है, जिसमें इसके कुछ संभावित फीचर्स सामने आए हैं। स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट वाला प्रोसेसर मिल सकता है। लीक खबरों में ये भी बताया गया है कि, इस फोन में कर्व्ड डिस्प्ले के साथ होल पंच डिस्प्ले भी मिल सकती है। चलिए आपको मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर लीक हुए फीचर्स की जानकारी देते हैं।

OnePlus 12 के संभावित फीचर्स

फीचरOnePlus 12
डिस्प्ले6.7-इंच की फ्लूइड LTPO AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है।
रिफ्रेश रेट2K रिज़ॉल्यूशन के साथ 120Hz का मिल सकता है रिफ्रेश रेट
बैटरी5400mAh की बैटरी मिल सकती है
चार्जर 100W की वायर्ड चार्जर मिल सकता है।
ऑपरेटएंड्रॉइड 14 के OxygenOS 14 पर ऑपरेट कर सकता है।
रैम और स्टोरेज16GB की रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है।
कैमरा50MP प्राइमरी कैमरे के साथ 50MPअल्ट्रा-वाइड लेंस और 64MP ऑम्निविजन OV64B पेरिस्कोप लेंस जैसी खासियत कैमरे में मिल सकती हैं।

OnePlus 12 फोन को लेकर जो भी खबरें चल रही हैं वो सभी लीक खबरें हैं। इस फोन की कीमत, लॉन्चिग और फीचर्स को लेकर कंपनी की तरफ से किसी भी प्रकार की आधिकारिक घाषणा नहीं की गई है। खबरों की मानें तो इस फोन को सबसे पहले चीन और सकते बाद ग्लोबली लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन का मुकाबला बड़ी कंपनियों से हो सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version