शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकOnePlus 12 स्मार्टफोन में मिल सकती है 5400mah की बैटरी और लेटेस्ट...

OnePlus 12 स्मार्टफोन में मिल सकती है 5400mah की बैटरी और लेटेस्ट प्रोसेसर, कैमरे की खूबियों से हो जाएगा इश्क!

Date:

Related stories

OnePlus 13 का धांसू कैमरा DSLR की कर देगा छुट्टी! Snapdragon 8 Gen 4 चिप के साथ बन सकता है बादशाह

OnePlus 13: वनप्लस स्मार्टफोन कंपनी ने भारतीय बाजार में...

OnePlus Watch 2 में मिल सकती है 100 घंटे की बैटरी लाइफ, क्या Apple Watch Series 9 को दे पाएगी टक्कर?

OnePlus Watch 2: चाइनीज ब्रॉन्ड वनप्लस अपने शानदार स्मार्टफोन्स...

OnePlus 12: चाइना की फेमस स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस अपने स्टाइलिश मोबाइल के लिए काफी मशहूर है। भारतीय बाजार में वनप्लस ने थोड़े ही समय में एक बड़ा नाम बना लिया है। इंडिया फोन मार्केट में वनप्लस के फोन्स की अच्छी सेल होती है। ऐसे में कंपनी अपने नए फोन को लेकर इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। कंपनी के इस फ्लैगशिप फोन वनप्लस 12 (OnePlus 12) को लेकर बीते काफी दिनों से बाते हो रही हैं। ऐसे में इसके लॉन्च से पहले ही इसकी खास खूबियां सामने आ गई हैं। नीचे जानें क्या है पूरी डिटेल।

OnePlus 12 की लीक कैमरा डिटेल्स

वनप्लस के अपकमिंग फोन OnePlus 12 को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस फोन को बेहद ही शानदार फीचर्स से लैस किया जाएगा। बताया जा रहा है फोन का कैमरा काफी बढ़िया रहने वाला है। खबरों में ये भी कहा जा रहा है कि इसमें 50MP का सोनी IMX966 मेन कैमरा दिया जा सकता है। इसमें OIS सपोर्ट मिलेगा। डिवाइस में 48MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 64MP का पेरीस्कोप टेलीफोटो सेंसर दिया जा सकता है। ये कैमरा 3×ऑप्टिकल जूम के साथ आ सकता है। ऐसी जानकारी है कि इसमें कैमरा ऑप्टिमाइजेशन फीचर्स भी दिया जा सकता है। साथ ही 32MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

OnePlus 12 फोन के संभावित फीचर्स

फीचर्सOnePlus 12 संभावित जानकारी
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 3
स्क्रीन6.7 इंच
बैटरी5400mah
रियर कैमरा50MP+48MP+64MP
सेल्फी कैमरा32MP
रिफ्रेश रेट120hz

लीक्स में दावा किया जा रहा है कि इस फोन में 6.7 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले दी जा सकती है। इसमें 120hz की रिफ्रेश रेट और Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर दिया जा सकता है। ये फोन एंड्रॉइड 14 ओएस को सपोर्ट करेगा। फोन को चार्ज करने के लिए 5400mah की बैटरी के साथ 100वाट का फास्ट चार्जर दिया जा सकता है। फोन में 24GB रैम और 1TB तक की इनबिल्ट स्टोरेज मिल सकती है। इस डिवाइस को साल 2024 की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल इसकी कोई भी ऑफिशियल खबर नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें