रविवार, मई 19, 2024
होमटेकOneplus 9 5G: इस फोन को फ्लिपकार्ट से लेने पर मिल रही...

Oneplus 9 5G: इस फोन को फ्लिपकार्ट से लेने पर मिल रही है छप्परफाड़ छूट, जल्दी चैक करें ऑफर्स

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Oneplus 9 5G: अगर आप वनप्लस के दीवाने हैं और इसी ब्रांड का कोई नया फोन लेने की सोच रहे हैं तो ये बढ़िया मौका साबित हो सकता है क्योंकि इन दिनों Oneplus 9 5G को फ्लिपकार्ट से लेने पर भारी-भरकम छूट मिल रही है। वहीं कुछ चुनिंदा बैंकों के कार्ड से भुगतान करने पर भी अतिरिक्त छूट का लाभ लिया जा सकता है। यहां हम आपको इस फोन पर मिल रहे ऑफर और इसके फीचर्स के बारे में बता रहे हैं।  

Oneplus 9 5G: कीमत और ऑफर्स

अगर आप इस फोन को फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो आपको 24 प्रतिशत तक की छूट का लाभ मिल सकता है। इसकी असल कीमत 49999 रुपये है लेकिन ऑफर मिलने के बाद ये 37999 रुपये रह जाती है। इसके अलावा अगर आप Federal Bank के Credit Card से भुगतान करते हैं तो 10 प्रतिशत की इंस्टेंट बचत हो सकती है। साथ ही एचडीएफसी बैंक के कार्ड से 1000 रुपये की फ्लैट बचत का फायदा लिया जा सकता है। इस फोन को 1299 रुपये की प्रतिमाह ईएमआई के साथ भी लिया जा सकता है।   

Oneplus 9 5G के स्पेसिफिकेशन

फीचर Oneplus 9 5G
डिस्प्ले16.64 cm (6.55 inch) Display
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 888
रैम/स्टोरेज 8 GB RAM+ 128 GB ROM
बैटरी 4500 mAh
ऑपरेटिंग सिस्टम Android Q 11
कैमरा 48MP Rear Camera,16 MP

इस फोन में कीमत के लिहाज से सारे बुनियादी फीचर्स का समायोजन दिया जाता है। इसमें बड़ी डिस्प्ले के साथ बड़ी बैटरी सुनिश्चित की गई है साथ ही फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए शानदार कैमरा दिया गया है। फोन को एस्ट्रल ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ अपना बनाया जा सकता है। Oneplus 9 5G पर एक साल की  वारंटी भी प्रदान की जा रही है।  

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories