गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेक39 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ OnePlus Buds Pro 2R TWS...

39 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ OnePlus Buds Pro 2R TWS मचा रहे धूम, Dolby Atmos Sound वाले ईयरबड्स आज ही खरीदें

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

OnePlus Buds Pro 2R: स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्‍लस (OnePlus) ने हाल ही में अपने दो टीडब्लयूएस ‘वनप्लस बड्स प्रो 2‘ और ‘वनप्लस बड्स प्रो 2आर‘ (OnePlus Buds Pro 2R) को ग्लोबली लेवल पर लॉन्‍च किया था और जिसमें से टीडब्लयूएस बड्स प्रो 2 की बिक्री भारत में शुरू हो चुकी है। इस OnePlus Buds Pro 2R के प्री-ऑर्डर्स पिछले हफ्ते से ही बुक होना शुरू हो चुके थे। इन्हें वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स, वनप्लस स्टोर ऐप के अलावा एमेजॉन इंडिया से खरीदा जा सकता है। इन ईयरबड्स को दो ओब्सीडियन ब्लैक और मिस्टी वाइट कलर ऑप्‍शन में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: मात्र 1500 रुपये में खरीदें SAMSUNG का 55 INCH UHD 4K SMART TV, कीमत और फीचर्स  देख घर मंगाने का करेगा मन

OnePlus Buds Pro 2R की स्पेसिफिकेशन

Model OnePlus Buds Pro 2R
Type Truly Wireless
Battery Backup 40 Hrs
Fast Charging Yes
Bluetooth 5.2v
Low Latency 54ms

 

OnePlus Buds Pro 2R की कीमत

बता दें कि कंपनी ने आज यानी 14 मार्च से अपने इन टीडब्लयूएस OnePlus Buds Pro 2R की पहली सेल को शुरू क‍र दी है। इस सेल में से इन टीडब्लयूएस को 9999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं और इनको खरीदने पर कुछ समय के लिए ही छूट दी जा रही है। इसके अलावा इन टीडब्लयूएस की पेमेंट ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड, और डेबिट EMI ट्रांजेक्शन से करने पर आपको 500 रुपये की छूट भी मिल जाएगी।

ये भी पढ़ें: INFINIX जल्द ही 260W की फास्ट चार्जिंग वाला धांसू स्मार्टफोन GT 10 PRO करेगी लॉन्च, बैटरी मात्र 7.5 मिनट में होगी फुल चार्ज

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories