शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकOnePlus Nord Watch vs Realme Watch 2 Pro: स्मार्टवॉच लेने से पहले...

OnePlus Nord Watch vs Realme Watch 2 Pro: स्मार्टवॉच लेने से पहले देख लें फीचर्स में अंतर, खरीदने में हो जाएगी आसानी!

Date:

Related stories

OnePlus Nord Watch vs Realme Watch 2 Pro: तकनीकी मार्केट में काफी तेजी से नई टेक्नोलॉनजी का विस्तार हो रहा है। ऐसे में जहां एक ओर फोल्डेबल फोन आ रहे हैं। वहीं, अब बेंडेबल स्मार्टफोन की भी एंट्री हो गई है। अगर आप भी लेटेस्ट तकनीक के साथ चलते हैं और इन दिनों किसी अच्छी स्मार्टवॉच की तलाश कर रहे हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। OnePlus Nord Watch vs Realme Watch 2 Pro के फीचर्स में अंतर कर रहे हैं। इससे आपको थोड़ी आसानी हो सकती है।

OnePlus Nord Watch की खासियत

वनप्लस की नोर्ड सीरीज वॉच में 1.78 इंच की अमोल्ड स्क्रीन दी गई है। इसमें थिक बैजल्स के साथ शानदार फीचर्स मिंल सकते हैं। इस वॉच में कई सारे सेंसर दिए गए हैं। इसमें हार्ट रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर मिलते हैं। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ और जीपीएस की सुविधा मिलती है। कंपनी ने इसमें 230mah की बैटरी दी है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी नॉर्मल यूज में 10 दिनों तक चल सकती है। अगर आप अपनी फिटनेस पर अधिक देते हैं तो आप इसे खरीदने का विचार कर सकते हैं।

OnePlus Nord Watch की कीमत

इसके साथ ही इसमें 1.4MB की रैम और 32MB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। वनप्लस का दावा है कि इसके स्ट्रैप्स को हाइपरएलर्जिक बनाया है। इसकी कीमत 4999 रुपये है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो इसे अमेजॉन और इसकी आधिकारिक साइट से इसे बॉय कर सकते हैं।

Realme Watch 2 Pro के फीचर्स

रियलमी ने वॉच सेगमेंट में काफी अच्छा नाम बना लिया है। रियलमी में इस वॉच में 1.75 इंच की रेक्टेंगल स्क्रीन दी है। वॉच में प्लास्टिक फिनिश के साथ इसका डिजाइन खुलकर सामने आता है। इसकी राइट साइड में एक सिंगल फिजिकल बटन दिया है। इसे दो कलर ऑप्शन में उतारा गया था, इसमें मेटेलिक सिल्वर और स्पेस ग्रे रंग शामिल है।

Realme Watch 2 Pro की कीमत

कंपनी ने वॉच के नीचे की तरफ सेंसर दिए हैं, जो कि SPO2 और हार्ट रेट को डिटेक्ट करती है। इस वॉच को IP68 रेटिंग दी गई है, जिससे ये डस्ट और पानी से डिवाइस को सेव करती है। इसमें 600 निट्स की ब्राइटनेस के साथ 390mah की बैटरी दी गई है। इस वजह से ये काफी लंबे समय तक चलती है। इसमें ब्लूटूथ 5 सपोर्ट मिलता है। इसकी कीमत 4999 रुपये है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories