रविवार, मई 19, 2024
होमटेकOnePlus Open: लॉन्च से पहले ही इस फोन के लीक फीचर्स देख...

OnePlus Open: लॉन्च से पहले ही इस फोन के लीक फीचर्स देख क्रेजी हो गए यूजर्स! इन जबरदस्त खूबियों के साथ मचा सकता है तहलका

Date:

Related stories

OnePlus Open: अगर किसी को शानदार परफॉर्मेंस वाला फोन चाहिए होता है तो उसके जेहन में एक नाम तो टेक कंपनी वनप्लस का भी चल रहा होता है क्योंकि कंपनी हर सेगमेंट में फोन पेश करती है और यूजर्स को ब्रांड के फोन खूब पसंद भी आते हैं। इन दिनों कंपनी अपने आगामी फोल्डेबल फोन को लेकर मार्केट में चर्चा का केंद्र बनी हुई है। दरअसल, इन दिनों OnePlus Open को लेकर कुछ लीक्स इंटरनेट पर आ चुके हैं। वहीं हाल ही में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के हाथ में ऐसा ही फोन देखा गया है। जिसको लेकर दावा है कि ये फोन वनप्लस का फोल्डेबल फोन है। कहा जा रहा है ये फोन अगले महीने भारत में पेश किया जा सकता है। यहां हम इस खबर के बारे में ही बताने वाले हैं।

फोन को लेकर लेटेस्ट अपडेट

कंपनी के पहले फोल्डेबल फोन को लेकर तमाम तरह की खबरें चल रही हैं हालांकि, अब इस फोन को लॉन्च होने से पहले ही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के हाथ में देखा गया है तो दावा किया जा रहा है ये वनप्लस का फोल्डेबल फोन है। जिसको अगले महीने मार्केट में पेश किया जा सकता है। इंटरनेट पर जो तस्वीर चर्चा में है। उसमें जो फोन दिख रहा है उसके रियर पैनल पर सर्कूलर कैमरा मॉड्यूल दिख रहा है। फोन का रंग काला है। इसको लेकर हाल ही में X पर एक वीडियो भी आया है। जिसको @OnLeaks नाम के यूजर नाम के साथ साझा किया गया है। इसको शेयर करते वक्त लिखा गया है कि ये वनप्लस के फोन का प्रोटोटाइप है। बता दें, एक्स पोस्ट के साथ वनप्लस का हैशटैग भी लगाया गया है।

क्या हो सकते हैं फोन के स्पेक्स

कंपनी की तरफ से इस फोल्डेबल फोन को लेकर कुछ भी नहीं कहा गया है लेकिन लीक्स में इसके स्पेक्स की डिटेल सामने आ चुकी हैं। जिनमें कहा जा रहा है कि इसमें 7.8 इंच की 2K एमोलेड प्राइमरी स्क्रीन और 6.3 इंच की बाहरी एमोलेड डिस्प्ले अनुमानित तौर पर दी जा सकती है। इसमें परफॉर्मेंस सुनिश्चित करने के लिए शक्तिशाली क्लॉक स्पीड पर काम करने वाला क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 2 प्रदान किया जा सकता है। रिपोर्ट्स दावा करती हैं कि फोन में दिए जाने वाले दोनों ही डिस्प्ले 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेंगे।

लॉन्च डेट नहीं है कन्फर्म

याद दिला दें, इस फोन को लेकर कंपनी की तरफ से कुछ दिनों पहले संकेत दिया गया था कि इसे भारत में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, इसकी लॉन्च को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया गया था लेकिन कहा जा रहा है इसे 20 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें