शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकOneplus Open फोल्डेबल स्मार्टफोन सेगमेंट का बनेगा किंग! 5 कैमरों के साथ...

Oneplus Open फोल्डेबल स्मार्टफोन सेगमेंट का बनेगा किंग! 5 कैमरों के साथ कर सकता है जोरदार धमाका, देखें लीक डिटेल

Date:

Related stories

Oneplus Open: स्मार्टफोन मार्केट में अब फोल्डेबल फोन का दबदबा बन रहा है। सैमसंग, मोटोरोला और ओप्पो के बाद अब वनप्लस भी फोल्डेबल फोन सेगमेंट में छलांग लगाने को तैयार है। चाइना की टेक कंपनी वनप्लस ने आधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया है कि इस वनप्लस ओपन (Oneplus Open) को कब लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें कि कंपनी का ये पहला फोल्डेबल फोन होगा। ऐसे में इसके आने से बाकी कंपनियों को जरूर परेशानी होगी। वहीं, इसके लॉन्च से पहले इसकी कुछ खास खूबियां तहलका मचा रही हैं। जानें क्या है इसकी पूरी डिटेल।

Oneplus Open की लीक हुई स्पेशल डिटेल

वनप्लस कंपनी का ये पहला फोल्डेबल फोन काफी स्टाइलिश होने की संभावना जताई जा रही है। मीडिया में लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इस मोबाइल में एक से बढ़कर एक जानदार खूबियां देखने को मिलेगी। इस फोन में 7.8 इंच की अंदरुनी स्क्रीन और 6.31 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले के साथ बाहरी स्क्रीन दी जा सकती है। दावा किया जा रहा है कि दोनों ही स्क्रीन में 120hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा।

Oneplus Open की संभावित खूबियां

फोन में Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट दी जाएगी। साथ ही ये फोन एंड्रॉइड 13 ओएस पर काम करेगा। फोन को चार्ज करने के लिए 4800mah की बैटरी के साथ 67 वाट का फास्ट चार्जर दिया जा सकता है। इस डिवाइस में 16GB रैम के साथ 256GB की इंटरनल स्टोरेज दिए जाने की उम्मीद है।

Oneplus Open में मिलेगा धांसू कैमरा

वनप्लस के इस फोन में 48MP का मेन कैमरा, 48MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 64MP का टेलीफोटो कैमरा मिल सकता है। इसकी बाहरी स्क्रीन पर 32MP का कैमरा और इनर स्क्रीन पर 20MP का कैमरा सेंसर मिलने की संभावना है। भारत में ये फोन क्रीम गोल्ड और ओलिव रंगों में लॉन्च हो सकता है। इसकी कीमत 139999 रुपये से शुरू हो सकती है। इस फोन को 19 अक्टूबर को शाम को 7:30 बजे मुंबई में ग्लोबल स्तर पर लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल इसके फीचर्स और कीमत की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें