रविवार, मई 19, 2024
होमटेकOnePlus OxygenOS 14 गो ग्रीन फीचर के साथ हुआ लॉन्च, जल्द मिलेंगी...

OnePlus OxygenOS 14 गो ग्रीन फीचर के साथ हुआ लॉन्च, जल्द मिलेंगी ये धमाकेदार खूबियां

Date:

Related stories

OnePlus 13 का धांसू कैमरा DSLR की कर देगा छुट्टी! Snapdragon 8 Gen 4 चिप के साथ बन सकता है बादशाह

OnePlus 13: वनप्लस स्मार्टफोन कंपनी ने भारतीय बाजार में...

OnePlus Watch 2 में मिल सकती है 100 घंटे की बैटरी लाइफ, क्या Apple Watch Series 9 को दे पाएगी टक्कर?

OnePlus Watch 2: चाइनीज ब्रॉन्ड वनप्लस अपने शानदार स्मार्टफोन्स...

OnePlus OxygenOS 14: चीन की मशहूर स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस अपने प्रीमियम फोन्स के लिए काफी फेमस है। अगर आप वनप्लस का फोन इस्तेमाल करते हैं तो ये खबर आपको बिल्कुल भी मिस नहीं करनी चाहिए। दरअसल वनप्लस ने आधिकारिक तौर पर अपने यूजर्स के लिए एक बड़ा ऐलान किया है। आपको बता दें कि वनप्लस ने नए ओएस अपडेट वनप्लस ऑक्सीजन ओएस14 (OnePlus OxygenOS 14) को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का ये ओएस एंड्रॉइड 14 ओएस वर्जन में काम करेगा। वनप्लस यूजर्स को इससे काफी फायदा होगा। जानें क्या है इस नए ओएस की खूबियां।

OnePlus OxygenOS 14 की खासियत

वनप्लस का दावा है कि इस नए ऑक्सीजन ओएस14 से गेमिंग परफॉर्मेंस ट्रिनिटी इंजन, नए निजता और सुरक्षा फीचर्स मिलेंगे। इसके साथ ही बैटरी क्षमता और रैम कैपेसिची भी काफी बेहतर हो जाएगी। वनप्लस के मुताबिक, इस नए ओएस से चिप लेवल की सुरक्षा, आस्क एवरी टाइम फीचर, थर्ड पार्टी एप्स परमिशन पर अधिक फोकस और स्मार्ट कटअउट टूल जैसे फीचर्स मिलेंगे।

गो ग्रीन फीचर है कमाल

वहीं, इसके UI में कोई बड़ा बदलाव तो नहीं हुआ है। मगर काफी नए अपडेट्स जोड़े गए हैं। इसका सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर पहले से बेहतर काम करता है। इसके अलावा इसमें गो ग्रीन फीचर दिया गया है। ये पर्यावरण के अनुकूल और इंसान के स्वास्थ्य के मुताबिक उसे ऑप्शन को चुनने के लिए प्रोत्साहित करता है। इस फीचर के तहत स्क्रीन पर नजर आएगा कि आप दिन में कितनी देर चले और दिनभर फिजिकली कितने देर तक एक्टिव रहें।

सबसे पहले इस फोन को मिलेगा अपडेट

कई मीडिया रिपोटर्स में बताया जा रहा है कि ये अपडेट सबसे पहले वनप्लस 11 फोन में मिलेगा। ये नवंबर तक जारी हो सकता है। इसके बाद वनप्लस 10, नॉर्ड 2 और नॉर्ड 3 सीरीज और इसके बाद बाकी के सभी फोन्स में ओएस14 अपडेट रोल आउट कर दिया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें