मंगलवार, मई 21, 2024
होमटेकलॉन्च से पहले ही OnePlus Pad के स्पेसिफिकेशन्स और कीमतें हुईं लीक,...

लॉन्च से पहले ही OnePlus Pad के स्पेसिफिकेशन्स और कीमतें हुईं लीक, जानें कैसा होगा वनप्लस का पहला टैब

Date:

Related stories

लॉन्च होते ही Elesco के Electric Scooters ने लगाई आग, रेंज और स्पीड को देख Ola और Ather के उड़े होश!

Elesco Electric Scooter को मार्केट में Elesco V1 और Elesco  V2 नाम से उतारा गया है। ये दोनों ही इलेक्ट्रिक स्कूटर्स बेहद खास हैं। अगर आप किसी अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं तो इन दोनों में से किसी को भी खरीद सकते हैं।

लॉन्च होने से पहले ही कैमरे और प्रोसेसर के दम किंग बना OnePlus Pad! खूबियां दिल खुश कर देंगी

OnePlus अपने टैबलेट OnePlus Pad की बिक्री को जल्द ही शुरू कर सकती है। इसकी सेल से पहले ही इसकी कीमत को लेकर कई खुलासे किए जा चुके हैं।

OnePlus Pad: OnePlus अपने पहले लैपटॉप को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस पैड को लेकर लगातार लीक्स सामने आ रहे हैं। इसके सामने आ रही लीक खबरों और मीडिया में चल रही चर्चाओं से इस बात को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी जल्द ही अपने OnePlus Pad को लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने अपने पहले प्री ऑर्डर की बुकिंग काफी पहले से शुरू कर दी है। इसके कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स हाल ही में लीक हुए थे। अब फ्लिपकार्ट से इस टैबलेट की कीमतें सामने आई हैं। कहा जा रहा है कि फ्लिपकार्ट ने गलती से इस टैबलेट के प्राइस रिवील कर दिए।

ये भी पढ़ें: ChatGPT को पछाड़ने आ गया Kissan GPT चैटबॉट! जानें कैसे करेगा काम और किसानों को मिलेगा आराम

सामने आईं ये डिटेल्स

खबरों की मानें तो इस टैबलेट की कीमत 25 अप्रैल को घोषित की जाएंगी लेकिन फ्लिपकार्ट ने गलती से इसके प्राइस रिवील कर दिए हैं। दरअसल रोबिनायन नाम (@ROBIN_AYN_) के एक ट्विटर हैडल की तरफ से एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें OnePlus Pad का लिस्टेड प्राइस द्खा जा सकता है। यह Flipkart से लिया गया एक स्क्रीनशॉट है। हालांकि बाद में इस अपडेट को फ्लिपकार्ट से हटा दिया गया।

क्या हो सकती है कीमत?

फ्लिपकार्ट के इस स्क्रीनशॉट से इस बात का पता चला है कि OnePlus Pad के 8GB/128GB वाले की कीमत 37,999 रुपये हो सकती है तो वहीं इसके 12GB/256GB वाले की राइटिंग की कीमत 39,999 रुपये हो सकती है। इन टैबलेट को हेलो ग्रीन कलर में लॉन्च किया जा सकता है।

मिल सकते हैं ये स्पेसिफिकेशन्स

लॉन्चिंग से पहले ही इस पैड के कुछ स्पेसिफिकेशन्स सामने आ चुके हैं। कहा जा रहा है कि इस पैड में 11.61 इंच की LCD डिस्प्ले दी जा सकती है जिसमें 144 हार्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट कर सकता है। यह MediaTek Dimensity 9000 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हो सकती है। इसमें 9510 mAh की बैटरी दी जा सकती है जिसमें 67 वॉट SUPERVOOC पोस्ट चार्जिंग सपोर्ट कर सकती है। इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

Brand OnePlus
Model OnePlus Pad
Display Size 11.61 inches
Display Type LCD
Refresh Rate 144 Hz
Storage 8GB/128GB, 12GB/256GB
Processor MediaTek Dimensity 9000
Charging 67W SUPERVOOC
Battery 9510 mAh
Rear Camera 13 MP
Front Camera 8 MP
Operating System Android 13 based OxygenOS 13.1

ये भी पढ़ें: Delhi NCR में क्यों बंद पड़ी Blinkit सर्विस, इस बात पर मचा है बवाल

Latest stories