शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकजबरदस्त चार्जर के साथ आ रहा OPPO K11 स्मार्टफोन, कैमरे से लेकर...

जबरदस्त चार्जर के साथ आ रहा OPPO K11 स्मार्टफोन, कैमरे से लेकर प्रोसेसर तक सब है बेस्ट

Date:

Related stories

Oppo K11:चाइनीज कंपनी Oppo जिसने अपने प्रोडक्ट के बल बूते टेक मार्केट में खूब खलबली मचाइ थी वो इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में है। वजह है Oppo के नए फोन के लॉन्च होने की खबर । खबरों की माने तो OPPO ने दमदार फीचर और बेहतरीन बैटरी वाले फोन Oppo K11 को लॉन्च करने का फैसला लिया है । हालाकि कंपनी ने अब तक इसको लेकर कोइ आधिकारिक जानकारी सामने नहीं लायी है। खबरों की माने तो इसे TENAA पर देखा गया था जो कि चाइना टेक क्षेत्र की एक विश्वसनीय साइट मानी जाती है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि टेक बाजार में जल्द ही Oppo के इस नए फोन की एन्ट्री हो सकती है।


कैमरे को लेकर हो रही खूब चर्चा


अपने कैमरे के लिए टेक बाजार में छाप छोड़ चुकी Oppo के इस नए फोन के कैमरे को लेकर खूब चर्चाएं चल रही हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि Oppo अपने इस नए फोन के साथ कुछ अलग करने की सोच रहा है ऐसे में कैमरे की क्वालिटी अपग्रेड की जा सकती है। ट्रिपल कैमरे वाले इस फोन में 50 MP, 8 MP और 2 MP के कैमरे LED flash, HDR के साथ देखने को मिल सकते हैं।


बैटरी, प्रोसेसर समेत अन्य फीचर्स भी चर्चा में


खबरों की माने तो Oppo ने इस नए फोन के लिए बैटरी क्वालिटी पर अच्छा काम किया है। Li-Po 5000 mAh, non-removable बैटरी के साथ इसे ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं प्रोसेसर और अन्य कई फीचर्स की चर्चा भी जोरों पर है।


OPPO K11 के फीचर्स

डिस्प्ले 6.7 इंच + resolution 1080 x 2400 pixels,
रैम/स्टोरेज 256GB 8GB RAM, 256GB 12GB RAM
रियर कैमरा 50 MP, (wide), PDAF, 8 MP, f/2.2, (ultrawide), 2 MP, f/2.4, (macro), LED flash, HDR, panorama
बैटरी Li-Po 5000 mAh, non-removable, 80W wired
सेल्फी कैमरा 16 MP, f/2.4, 27mm (wide)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories