मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकOPPO Reno 11 Series में क्या मिल सकता है नया? देखें लीक...

OPPO Reno 11 Series में क्या मिल सकता है नया? देखें लीक अपडेट

Date:

Related stories

Oppo Reno 11 Series: चीनी कंपनी ओप्पो दुनियाभर में अपने किफायती स्मार्टफोन्स के लिए जानी जाती है। भारत में भी ओप्पो के जबरदस्त यूजर्स हैं। ओप्पो की अगर सबसे पावरफुल सीरिज की बात करें तो रेनो सीरिज लोगों के द्वारा काफी पसंद की जाती है। अभी हालहि ही मेX कंपनी की तरफ से OPPO Reno 10 Series को लॉन्च किया गया था।

OPPO Reno 11 Series ले सकती है एंट्री

इस सीरिज में Reno 10, Reno 10 Pro, and Reno 10 Pro+ जैसे मॉडल्स को लॉन्च किया गया था। ये सभी मॉडल्स काफी दमदार हैं। इसकी सफलता के बाद ही कंपनी अब इसकी OPPO Reno 11 Series ला सकती है। हालंकि इसको लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी तो नहीं दी गई है लेकिन रेनो की 11 सीरीज के फीचर्स लीक हो गए हैं। जिनको लेकर यूजर्स काफी चर्चा कर रहे हैं।

OPPO Reno 11 Series में मिल सकते हैं ये मॉडल्स

इस सीरिज में Reno 10, Reno 10 Pro, and Reno 10 Pro+ जैसे मॉडल्स को लॉन्च किया गया था। ये सभी मॉडल्स काफी दमदार हैं। खबरों की मानें तो कंपनी इस सीरिज में Reno 11 और Reno 11 Pro जैसे मॉडल्स उतार सकता है। इस सीरिज में पावरफुल कैमरा मिलने की बात कही जा रही है। इसके साथ ही अफवाह ये भी चल रही है कि, इस Reno 11 Pro+ फोन को कंपनी लॉन्च नहीं करेगी। इस सीरीज के प्रोसेसेर में भी बड़े बदलाव मिल सकते हैं।

खास डिस्पले और कैमरा मिल सकता है

लीक खबरों में दावा किया गया है कि, इस सीरिज के मॉडल्स में कर्व डिस्प्ले और टेलीफोटो कैमरा मिल सकता है। ये सभी जानकारी चीनी टिप्सटर Digital Chat Station की तरफ से दी गई हैं। जिसको लेकर अभी तक कंपनी ने किसी भी प्रकार की आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। अब ये सीरिज किन खूबियों के साथ लॉन्च होती है, और इसमें क्या मॉडल मिलते हैं ये तो लॉन्चिग के बाद ही पता चल सकेगा। फिलहाल इस सीरिज को लेकर काफी अफवाह चल रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories