रविवार, मई 5, 2024
होमटेकPhilips 4K Ambilight TV के 48, 55 और 65 इंच मॉडल में...

Philips 4K Ambilight TV के 48, 55 और 65 इंच मॉडल में डिस्प्ले गेमिंग के साथ मिल सकते हैं ये ऑडियो सिस्टम, जानें लीक डिटेल्स

Date:

Related stories

Redmi K70 Pro: 16 GB रैम और इन खासियतों से लोगों को दीवाना बनाएगा ये फोन! जानें लीक डिटेल्स

Redmi K70 Pro: चीनी कंपनी रेडमी को लेकर तमाम चर्चाएं चलती रहती हैं। कहा जाता है कि कम बजट में शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन के लिए रेडमी शानदार विकल्प है। इसको लेकर ग्राहकों के अन्दर अलग उत्साह नजर आता है और लोग बेसब्री से इसके नए या अपकमिंग मॉडल को लेकर इंतेजार कर रहे होते हैं।

Tecno Pova 5 Series: टेक्नो की पहली ही सेल में यूजर्स की आई मौज, मिल रही 8% तक की छूट, देखें Amazon की खास...

Tecno Pova 5 Series: चर्चित टेक कंपनी टेक्नो (Tecno) के स्मार्टफोन को यूजर्स अब खूब सराहना दे रहे है। यूजर्स और टेक बाजार के एक्सपर्टस की माने तो टेक्नो कम कीमत में शानदार फीचर वाले फोन ग्राहकों को उपलब्ध करा रही है।

Gaming Smartphones under Rs30000: चार गेमिंग फोन जो आपके लिए हो सकते हैं बेस्ट, कैमरे से लेकर प्रोसेसर तक सब है शानदार

Gaming Smartphones under Rs30000: युवाओं के लिए फोन लेना किसी बड़े चैलेंज से कम नहीं है। वो क्या चुने, क्या ना चुने इसको लेकर उनके मन में प्रश्न उठते ही रहते हैं।

Amazon Sale: नास्ते का इंतजार हुआ खत्म, ये उपकरण प्रोटीन भरे अंडो को मिनटो में करेगा तैयार

Amazon Sale: सुबह-सुबह की जल्दबाजी में हम और आप में से ज्यादातर लोग ऐसे होते हैं जो समय के अभाव में बिना नास्ता किए ही जल्दी से अपने घरों से निकल जाते हैं। हमे लगता है कि कास कुछ ऐसा मिल जाता जिससे कि हमें इस समस्या से निजात मिल जाता और हमारे नास्ते का प्रबंध हो जाता।

प्रोसेसर ही नहीं रैम से भी यूजर्स के दिलों पर राज करेगा Sony Xperia 5V फोन, कैमरे के आगे सब है फेल

Sony Xperia 5V: मशहूर जापानी टेक कंपनी Sony Xperia 5V फोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। खबरों की माने तो बहुत जल्द सोनी का चर्चित मॉडल बाजार में ग्राहकों के लिए उपलब्ध हो सकता है

Philips 4K Ambilight TV: फिलिप्स (Philips) अपने शानदार फीचर्स वाले इलेक्ट्रिक गैजेट्स के लिए जाना जाता है। इसके प्रत्येक गैजेट की लोग खूब सराहना करते हैं। इसकी वजह है फिलिप्स (Philips) की लोकफ्रियता और लोगों के बीच बनी उसकी विश्वसनियता। बीते दशकों से ये ब्रांड टेक बाजार पर राज करता रहा है और अपने प्रोडक्ट को महंगा रखकर भी खूब व्यवसाय करता है। अब खबर है कि फिलिप्स (Philips) अपने कुछ नए 4K Ambilight TV को लाने की तैयारी में है जिनकी डाइमेंशन 48, 55 और 65 इंच तक हो सकती है। इन टीवीयों में गेमिंग डिस्प्ले के साथ शानदार साउंड सिस्टम मिलने की उम्मीद है।

4K Ambilight TV को लाने की तैयारी में फिलिप्स (Philips)

फिलिप्स (Philips) के कई Ambilight टीवी पहले से भी इसकी साइट पर मौजूद हैं। ऐसे में इसके नए वर्जन को लेकर की जा रही तैयारी से टेक बाजार की हलचल जोरों पर है। खबर है कि फिलिप्स 48 इंच, 55 इंच और 65 इंच के डाइमेंशन में टीवी ला सकता है। इसके लीक फीचर्स से लेकर अन्य सभी स्पेसिफिकेशन की चर्चा जोरों पर है।

4K Ambilight TV के संभावित फीचर्स

इसके फीचर्स को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें 48 से लेकर 65 इंच तक के डिस्प्ले ऑप्शन देखने को मिल सकते हैं। खबर है कि इसमें पहले से बेहतर वीडियो और फोटो क्वालिटी के लिए AI के साथ P5 पिक्चर इंजन का इस्तेमाल किया जा सकता है। वही इसके अतिरिक्त इसमें पहले के मॉडल के तर्ज पर ही 4K अल्ट्रा एचडी OLED डिस्प्ले हो सकते हैं। इसमें 3840 x 2160 पिक्सल का रेजॉल्यूशन और 120Hz के रिफ्रेश रेट देखने को मिल सकते हैं।

4K Ambilight TV के अन्य संभावित स्पेसिफिकेशन

गेमिंग डिस्प्ले हां
ऑडियो सिस्टम 40W आउटपुट पावर, 2.0 चैनल ऑडियो सिस्टम
प्रोसेसरक्वाड कोर प्रोसेसर
एचडीएमआई पोर्ट4
यूएसबी पोर्ट3
कनेक्टिविटी ब्लूटूथ और वाई-फाई
ओएसGoogle TV ऑपरेटिंग सिस्टम
प्लेटफॉर्म सपोर्टयूट्यूब, नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी+

नोट: DNP INDIA इस खबर की पुष्टि नहीं करता है। इसकी कीमत और उपलब्धता को लेकर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। ऐसे में हम इसकी कीमत और उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं दे सकते।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories