Home टेक Philips 4K Ambilight TV के 48, 55 और 65 इंच मॉडल में...

Philips 4K Ambilight TV के 48, 55 और 65 इंच मॉडल में डिस्प्ले गेमिंग के साथ मिल सकते हैं ये ऑडियो सिस्टम, जानें लीक डिटेल्स

फिलिप्स (Philips) के LED टीवीयों का टेक बाजार में खूब दबदबा है और अब खबर है कि फिलिप्स (Philips) तीन डाइमेंशन 48 इंच, 55 इंच और 65 इंच में 4K Ambilight TV को शानदार ऑडियो सिस्टम से लैस कर बााजर में लाने की तैयारी कर रहा है।

0
Philips 4K Ambilight TV
Philips 4K Ambilight TV

Philips 4K Ambilight TV: फिलिप्स (Philips) अपने शानदार फीचर्स वाले इलेक्ट्रिक गैजेट्स के लिए जाना जाता है। इसके प्रत्येक गैजेट की लोग खूब सराहना करते हैं। इसकी वजह है फिलिप्स (Philips) की लोकफ्रियता और लोगों के बीच बनी उसकी विश्वसनियता। बीते दशकों से ये ब्रांड टेक बाजार पर राज करता रहा है और अपने प्रोडक्ट को महंगा रखकर भी खूब व्यवसाय करता है। अब खबर है कि फिलिप्स (Philips) अपने कुछ नए 4K Ambilight TV को लाने की तैयारी में है जिनकी डाइमेंशन 48, 55 और 65 इंच तक हो सकती है। इन टीवीयों में गेमिंग डिस्प्ले के साथ शानदार साउंड सिस्टम मिलने की उम्मीद है।

4K Ambilight TV को लाने की तैयारी में फिलिप्स (Philips)

फिलिप्स (Philips) के कई Ambilight टीवी पहले से भी इसकी साइट पर मौजूद हैं। ऐसे में इसके नए वर्जन को लेकर की जा रही तैयारी से टेक बाजार की हलचल जोरों पर है। खबर है कि फिलिप्स 48 इंच, 55 इंच और 65 इंच के डाइमेंशन में टीवी ला सकता है। इसके लीक फीचर्स से लेकर अन्य सभी स्पेसिफिकेशन की चर्चा जोरों पर है।

4K Ambilight TV के संभावित फीचर्स

इसके फीचर्स को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें 48 से लेकर 65 इंच तक के डिस्प्ले ऑप्शन देखने को मिल सकते हैं। खबर है कि इसमें पहले से बेहतर वीडियो और फोटो क्वालिटी के लिए AI के साथ P5 पिक्चर इंजन का इस्तेमाल किया जा सकता है। वही इसके अतिरिक्त इसमें पहले के मॉडल के तर्ज पर ही 4K अल्ट्रा एचडी OLED डिस्प्ले हो सकते हैं। इसमें 3840 x 2160 पिक्सल का रेजॉल्यूशन और 120Hz के रिफ्रेश रेट देखने को मिल सकते हैं।

4K Ambilight TV के अन्य संभावित स्पेसिफिकेशन

गेमिंग डिस्प्ले हां
ऑडियो सिस्टम 40W आउटपुट पावर, 2.0 चैनल ऑडियो सिस्टम
प्रोसेसरक्वाड कोर प्रोसेसर
एचडीएमआई पोर्ट4
यूएसबी पोर्ट3
कनेक्टिविटी ब्लूटूथ और वाई-फाई
ओएसGoogle TV ऑपरेटिंग सिस्टम
प्लेटफॉर्म सपोर्टयूट्यूब, नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी+

नोट: DNP INDIA इस खबर की पुष्टि नहीं करता है। इसकी कीमत और उपलब्धता को लेकर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। ऐसे में हम इसकी कीमत और उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं दे सकते।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Exit mobile version