बुधवार, मई 8, 2024
होमटेकदिवाली पर Phonepe ने खोला खजाना, Gold खरीदों और पाओ हजारों का...

दिवाली पर Phonepe ने खोला खजाना, Gold खरीदों और पाओ हजारों का Cashback, फॉलो करें ये प्रोसेस

Date:

Related stories

Phonepe Gold Cashback: देशभर में धनतेरस और दिवाली का त्योहार मनाएं जाने की तैयारियां जारी हैं। हर बड़े बाजार से लेकर ऑनलाइन वेबसाइट्स तक पर इस फेस्टिव सीजन के बीच कई तरह के ऑफर्स दिए जा रहे हैं, ताकि कस्टमर्स को आकर्षित किया जा सकें। इसी बीच मशहूर डिजिटल पेमेंट ऐप फोनपे एक खास ऑफर लेकर आया है। आगामी फेस्टिवल को ध्यान में रखते हुए फोनपे ने बडा ऐलान किया है। गोल्ड खऱीदने पर आपको कैशबैक मिल सकता है। जी हां, नीचे देखें क्या है पूरी डिटेल।

गोल्ड खरीदने पर मिलेगा कैशबैक

फोनपे धनतेरस गोल्ड कैशबैक ऑफर लेकर आया है। इसके तहत यूजर्स डिजिटल गोल्ड खरीदने पर कैशबैक हासिल कर सकते हैं। फोनपे ने बताया है कि कम से कम 1000 रुपये का गोल्ड खरीदने पर 3000 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है। ये ऑफर 9 से 12 नवंबर 2023 तक जारी रहेगा। साथ ही ये ऑफर प्रति यूजर वन टाइम पेमेंट के लिए वैध है।

डिजिटल गोल्ड पर मिलेगा लाभ

फोनपे ने बताया है कि कस्टमर्स बिना किसी भी चार्ज के सर्टिफाइड 24K गोल्ड खरीद सकते हैं। 24 कैरेट गोल्ड पूरी तरह से डिजिटल सुरक्षित रहेगा। इसमें ग्राहक से मेकिंग चार्ज भी नहीं लिया जाता है। साथ ही क्स्टमर्स को फ्री में बैंक से लॉकर स्टोरेज की सुविधा भी मिलती है। ग्राहक इसे घर बैठे आसानी से खरीद सकते हैं और किसी भी समय डिजिटल गोल्ड को बेच सकते हैं।

फोनपे पर करें गोल्ड में निवेश

कंपनी का दावा है कि गोल्ड बेचने के 48 घंटे के भीतर पैसा ग्राहक के लिंक बैंक अकाउंट में आ जाता है। आपको बता दें कि फोनपे से अपनी मर्जी से कितनी भी रकम को गोल्ड में निवेश कर सकते हैं। गोल्ड में निवेश के लिए एसआईपी का विकल्प भी मिलता है।

फोनपे से कैसे मिलेगा कैशबैक, देखें ये प्रोसेस

  • फोनपे ऐप ओपन करने के बाद होम स्क्रीन पर वेल्थ सेक्शन पर जाएं।
  • वेल्थ सेक्शन में जाने के बाद गोल्ड को चुनें।
  • यहां पर Buy One Time पर क्लिक करें।
  • Buy in rupees पर टैप करने के बाद 1000 रुपये में 24 कैरेट गोल्ड को चुनें।
  • इसके बाद डिटेल चेक करने के बाद Proceed to Pay पर क्लिक करें। इसके बाद अपनी पसंद के अनुसार पेमेंट ऑप्शन चुनें।

आप चाहे तो गोल्ड को डिलीवरी के लिए कह सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories