शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकक्या POCO C65 बजट सेगमेंट का बनेगा किंग? 5000mah की बैटरी के...

क्या POCO C65 बजट सेगमेंट का बनेगा किंग? 5000mah की बैटरी के साथ लॉन्च के लिए तैयार स्मार्टफोन

Date:

Related stories

क्या iQOO Neo 9 Pro Smartphone मार्केट पर करेगा राज! दिल जीत लेंगी इसकी खूबियां

iQOO Neo 9 Pro: स्मार्टफोन मार्केट की नामचीन कंपनी...

क्या Samsung Galaxy S24 Series अपने तूफानी फीचर्स से मार्केट पर करेगी राज?

Samsung Galaxy S24 Series: दक्षिण कोरिया की फेमस स्मार्टफोन...

POCO C65: भारतीय स्मार्टफोन सेगमेंट में पोको कंपनी ने काफी अच्छी जगह बना ली है। मार्केट में पोको के कई फोन्स पहले से ही धूम मचा रहे हैं। इसमें सी, एक्स, एम और एफ सीरीज के कई मोबाइल हैं। ऐसे में पोको का एक और फोन तहलका मचाने के लिए तैयार है। जी हां पोको ने एक्स प्लेटफॉर्म पर अपने आधिकारिक अकाउंट के जरिए एक बड़ी जानकारी साझा की है। पोको का अपकमिंग फोन पोको सी65 (POCO C65) की भारत में ऑफिशियल लॉन्च की डेट बताई है। देखिए क्या है इसकी डिटेल।

POCO C65 कब होगा लॉन्च

पोको ने एक्स प्लेटफॉर्म पर बताया है कि पोको सी65 फोन को भारत में 15 दिसंबर दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में 6.74 इंच की नॉच डिस्प्ले दी जा सकती है। इसमें 90hz की रिफ्रेश रेट के साथ 600 निट्स की ब्राइटनेस मिल सकती है। स्क्रीन पर गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया जा सकता है। डिवाइस में 5000mah की बैटरी के साथ 18W का फास्ट चार्जर आ सकता है।

POCO C65 के संभावित फीचर्स

वहीं, पोको के इस अपकमिंग बजट फोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर और एंड्रॉइड 13 ओएस सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन में 50MP का मेन कैमरा और 2MP का सेकेंडरी कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा आ सकता है। डिवाइस में 8GB रैम के साथ 256GB की इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन मिल सकता है। इसे एसडी कार्ड से 1TB स्टोरेज तक कर सकते हैं।

POCO C65 की अनुमानित कीमत

इस फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, एनएफसी, यूएसबी सी पोर्ट, 3.5mm का हैडफोन जैक मिल सकता है। ये फोन Black, Blue और Purple रंगों में मार्केट में लॉन्च हो सकता है। इसकी कीमत 10 से 15 हजार रुपये हो सकती है। हालांकि, अभी तक इसके फीचर्स की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories