शनिवार, मई 11, 2024
होमटेकFlipkart पर पहली सेल के लिए तैयार Poco M6 Pro 5G स्मार्टफोन,...

Flipkart पर पहली सेल के लिए तैयार Poco M6 Pro 5G स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी, 50MP कैमरा समेत कई फीचर से है लैस

Date:

Related stories

Poco M6 Pro 5G: चाइनीस कंपनी Poco ने बेहद ही कम समय में भारतीय टेक बाजार में अपना अलग स्थान बना लिया है। इस स्मार्टफोन की खास बात है शानदार फीचर से लैस होने के साथ इसका किफायती होना। इस स्मार्टफोन के कई सीरीज हैं जिसने टेक बाजार में खूब धूम मचाई है। अब खबर है कि फ्लिपकार्ट का नया मॉडल Poco M6 Pro 5G भी टेक बाजार में उपलब्ध हो गया है और फ्लिपकार्ट पर छूट के साथ ग्राहकों को मिल रहा है।

Poco M6 Pro 5G को लेकर ये है फ्लिपकार्ट की डील

फ्लिपकार्ट ने Poco के इस मॉडल को अब सेल के लिए लिस्ट कर लिया है और इसकी कीमत से लेकर अन्य सभी स्पेसिफिकेशन यहां मौजूद हैं। फ्लिपकार्ट पर इसकी (Poco M6 Pro 5G 4GB RAM) असल कीमत 14999 रुपये है जबकि अभी ये आपको 26% तक की छूट के साथ 10999 रुपये में उपलब्ध होगा। वहीं इसके दूसरे वेरिएंट (Poco M6 Pro 5G 6GB RAM) की असल कीमत फ्लिपकार्ट पर 16999 रुपये है जबकि अभी ये आपको मिल सकता है 23% तक की छूट के साथ 12999 रुपये में। फ्लिपकार्ट का ये डील ग्राहकों के लिए आकर्षक है।

Poco M6 Pro 5G के फीचर्स

बैटरी5000mAh
डिस्प्ले6.79 इंच
रैम4GB/6GB
स्टोरेज128GB
रियर कैमरा50MP+2MP
सेल्फी कैमरा8MP
प्रोसेसरSnapdragon 4 Gen 2 Processor

बैंकिंग ऑफर के जरिए हो सकती है अतिरिक्त बचत

फ्लिपकार्ट पर मिल रहे इस छूट के दौरान बैंकिंग ऑफर का इस्तेमाल कर ग्राहक अपनी अतिरिक्त बचत कर सकता है। इसके तहत Flipkart Axis Bank Card से खरीदारी करने पर 5% तक की बचत हो सकती है। वहीं ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर भी ग्राहक पा सकता है 1000 रुपये तक की इंस्टेंट डिस्काउंट। इसके अतिरिक्त भी कई ऐसे ऑफर हैं जिनका इस्तेमाल कर ग्राहक अपनी बचत कर सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories