बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकGoogle Pixel 8 Series की प्री-बुकिंग इस दिन से हो रही शुरु,...

Google Pixel 8 Series की प्री-बुकिंग इस दिन से हो रही शुरु, बिना इंतजार अपना बनाने का सुनहरा मौका

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Google Pixel 8 Series के Elon Musk क्यों हुए मुरीद?

Google Pixel 8 Series: गूगल ने 4 अक्टूबर को...

Pixel 8 Series: गूगल के फोन्स की चाहत रखने वालों के लिए एक खुशखबरी है। हाल ही में ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर इस फोन की प्री-बुकिंग तारीख को लेकर एक पोस्टर साझा किया गया है। जिसमें पिक्सल सीरीज की लॉन्च डेट के बारे में जानकारी दी गई है। इस सीरीज को 4 अक्टूबर को गूगल के इवेंट में लॉन्च किया जाएगा और उसके साथ ही इसकी प्री-बुकिंग प्रक्रिया भी शुरु हो जाएगी। हम यहां इसकी प्री-बुकिंग और इस सीरीज के संभावित स्पेसिफिकेशन्स को लेकर जानकारी देने वाले हैं।

फ्लिपकार्ट पर किया गया लिस्ट

हाल ही में पिक्सल 8 सीारीज (Pixel 8 Series) की प्री-बुकिंग को लेकर जो पोस्ट साझा किया गया है। उसके मुताबिक इसको ग्राहक 4 अक्टूबर से बुक कर पाएंगे। इस पोस्टर में बताया गया है कि सीरीज में गूगल एआई तकनीक के साथ मोस्ट एडवांस्ड पिक्सल कैमरा प्रदान किया जाएगा। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इस फोन को फ्लिपकार्ट (Flipkart) की बिग बिलियन डे सेल से खरीदने वाले ग्राहकों को ऑफर्स का भी लाभ दिया जा सकता है।

Google Pixel 8 Series में लॉन्च हो सकते हैं ये फोन

इस सीरीज के तहत टेक कंपनी गूगल पिक्सल 8 और पिक्सल 8 प्रो लॉन्च करने वाली है। कहा जा रहा है पिक्सल 8 को चार कलर विकल्पों के साथ और प्रो वेरिएंट को तीन अलग-अलग कलर वेरिएंट के साथ पेश किया जा सकता है। जो रेंडर्स सामने आए हैं उनके मुताबिक सीरीज में स्लिम बैजल्स और पंच होल नॉच डिजाइन दिया जा सकता है।

Google Pixel 8 Series के संभावित स्पेक्स

सीरीज के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कंपनी की तरफ से कुछ भी जानकारी नहीं दी गई है लेकिन लीक्स सामने आ चुके हैं। पिक्सल 8 फोन में हमें 6.17 इंच का एमोलेड पैनल के साथ आने वाला डिस्प्ले प्रदान किया जा सकता है तो वहीं प्रो मॉडल में 6.7 इंच की डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। जो संभावित तौर पर 3120×1440 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आएगी। दोनों ही डिस्प्ले 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ पेश की जाएंगी। इतना ही नहीं गूगल के इस फोन की कैमरा डिटेल्स भी लीक्स में सामने आ चुकी हैं। जिनके मुताबिक पिक्सल 8 प्रो फोन को 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे और 48 मेगापिक्सल के अल्ट्रावाइड कैमरे से लैस किया जा सकता है। सेल्फी के लिए दोनों में ही 11 मेगापिक्सल का सेंसर मिल सकता है।

फीचर्स Google Pixel 8Google Pixel 8 Pro
डिस्प्ले 6.17 इंच का एमोलेड 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का एमोलेड, 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ
रेजोल्यूशन2400×1080 पिक्सल 3120×1440 पिक्सल
रियर कैमरा 64MP+48MP (अल्ट्रावाइड सेंसर)50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है।
फ्रंट कैमरा 11 मेगापिक्सल का मिल सकता है। 11 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें