Home टेक इस Rose day गर्लफ्रेंड को मात्र 2223 रुपये के Apple AirPods Pro...

इस Rose day गर्लफ्रेंड को मात्र 2223 रुपये के Apple AirPods Pro देकर करें प्रपोज, दावा है एक झटके में कर देगी हां

0

Apple AirPods Pro: Flipkart पर Flip Heart Days Sale सेल चल रही है और यह सेल आज यानी 6 फरवरी 2023 से 12 फरवरी 2023 तक सात दिनों के लिए चलने वाली है। इस सेल में कई प्रोडक्ट्स पर खास ऑफर के साथ में भारी छूट देखने को मिल रही है। ऐसे में अगर आपको वैलेंटाइन डे पर अपनी गर्लफ्रेंड या ब्वायफ्रेंड को की अच्छा गिफ्ट देना है तो आप Apple AirPods Pro पर भी खास ऑफर दिया जा रहा है। इन एयर बड्स को आप काफी भारी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं और वैलेंटाइन पार्टनर को गिफ्ट भी कर सकत हैं। तो आइये जानते हैं इन एयर बड्स पर मिलने वाले ऑफर के बारे में।ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: VI का ये जबरा PREPAID PLAN JIO की कर देगा छुट्टी, 1 बार रिचार्ज कराओ और सालभर की छुट्टी पाओ

Apple AirPods Pro की कीमत और ऑफर

Flipkart चल रही Flip Heart Days Sale 2023 में इन Apple AirPods Pro की कीमत मिल रही 23फीसदी छूट के बाद 19999 रुपये है और यह Flipkart पर 26300 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है। लेकिन इन एप्पल एयरपोड्स प्रो पर 12999 रुपये का का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। जिसके बाद इन एप्पल ईयरबड्स की कीमत 7000 रुपये हो जाती है। अगर आपके पास कोई एक्सचेंज ऑफर की वेल्यू वाला लेटेस्ट और अच्छी कंडीशन वाला स्मार्टफोन है तो आपको इस एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलेगा। इसके अलावा कई तरह के अन्य ऑफर भी Apple AirPods Pro पर दिये जा रहे हैं।

Brand Apple
Model Apple AirPods Pro (2nd Generation)
Mic Yes
Headphone Type True Wireless
Connectivity Bluetooth, V5.0
Sweatproof Yes
Weight 5.4 gm
Colors White
Designed For iOS device, iPadOS device, Apple Watch, or Mac

EMI के जरिए भी Apple AirPods Pro को खरीद सकते हैं

इन एप्पल ईयरबड्स को आप EMI के जरिए भी खरीद सकते हैं। Flipkart पर Apple AirPods Pro को नो कॉस्ट पर 2223 रुपये की शुरूआती कीमत की EMI बनवाकर इन एप्पल ईयरबड्स को खरीद सकते हैं। Apple AirPods Pro पर मिल रहे सभी ऑफर और EMI की ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिकार्ट पर जाएं।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Exit mobile version