Home टेक दमदार कैमरे से लड़कियों का दिल चुराने वाले Realme 10 Pro Plus...

दमदार कैमरे से लड़कियों का दिल चुराने वाले Realme 10 Pro Plus स्मार्टफोन को मात्र 867 रूपए में यहां से खरीदें!

0

Realme 10 Pro Plus: चीनी कंपनी Realme अपनी किफायती कीमत और अच्छे कैमरे के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, यूजर्स रियलमी के अपकमिंग स्मार्टफोन्स को खरीदने के लिए हमेशा एक्साइटेड रहते हैं। इसके साथ ही पुराने स्मार्ट फोन्स पर भी काफी प्यार लुटाते हैं। ऐसे में Realme का हालहि में लॉन्च हुआ स्मार्टफोन Realme 10 Pro Plus काफी पसंद किया जा रहा है। इस फोन में ऐसे कई जबरदस्त फीचर्स हैं जिसे खरीदने के लिए यूजर्स ऑफर का इंतजार कर रहे हैं और अब इन ग्राहकों का ये इंतजार खत्म भी हो गया है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Realme 10 Pro Plus को सस्ते में खरीदें

Realme 10 Pro Plus को बहुत ही कम कीमत में flipkart बेच रहा है। flipkart इस फोन पर वैसे तो 3 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद इसकी कीमत 25999 रूपए से लेकर 24999 रूपए हो जाएगी। वहीं, आप  Flipkart Axis Bank Card से पैमेंट करके 5 फीसदी की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही 867 रूपए की EMI भी बनवा सकते हैं। इसके साथ ही इस पर 20 हजार रूपए का एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है। लेकिन इसका लाभ आप तभी ले सकते हैं जब आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन होगा और ये सभी टर्म एंड कंडीशन पूरा कर रहा होगा। उसी के बाद आप 20000 रूपए के इस एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: बेहद कम कीमत में FLIPKART से खरीदें ये INSTANT WATER GEYSER, कड़कड़ाती सर्दी में चुटकियों में गर्म कर देगा पानी

Realme 10 Pro Plus के फीचर्स

रैम/स्टोरेज 6 GB RAM | 128 GB ROM
डिस्प्ले 17.02 cm (6.7 inch) Full HD+ Displa
कैमरा 108MP + 8MP + 2MP | 16MP Front Camera
बैटरी 5000 mAh Battery
प्रोसेसर Mediatek Dimensity 1080 5G Processor
बॉक्स
Handset, Adapter, USB Cable, Important Info Booklet with Warranty Card, Quick Guide, Sim Card Tool, Screen Protect Film, Case
ऑपरेट
Android 13

Realme 10 Pro Plus का कैमरा काफी दमदार है जो कि, इसे अन्य स्मार्टफोन से अलग बनाता है। अगर आपको यूट्यूब पर वीडियो या फिर इंस्टाग्राम की रील बनाने का काफी शौक है तो आप Realme 10 Pro Plus फोन खरीद सकते हैं।

Also Read: BBL 2022: NATHAN MCANDREW की बुलेट गेंद के आगे पस्त हुए JIMMY PEIRSON, हेलमेट पर लगी बॉल और गिर पड़े जमीन पर, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

 

 

 

 

Exit mobile version