गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकRealme के चमचमाते 43 inch FHD LED Smart TV को 803 रुपए...

Realme के चमचमाते 43 inch FHD LED Smart TV को 803 रुपए में लाने का मौका! ऑफर को देख तुरंत खरीद लेंगे

Date:

Related stories

Flipkart Sale: स्मार्ट TV खरीदना हुआ आसान, 257 रुपए की EMI पर अभी लाएं घर

Flipkart Sale: स्मार्ट टीवी का क्रेज आज घर-घर में...

Realme 43 inch FHD LED Smart TV:  अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं लेकिन ज्यादा कीमत होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर मिल रहे एक ऐसे ही ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बाद आप Realme 43 inch FHD LED Smart  TV को 36 फीसदी के ऑफर के साथ 35999 रुपए की जगह 22999 रुपए में घर ला सकते हैं। इसके साथ ही अगर आप DBS Bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फसदी की भी छूट मिल सकती है।

Realme 43 inch FHD LED Smart TV के फीचर्स

फीचर्स Realme 43 inch FHD LED Smart TV
सपोर्टेड ऐप Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टम Android (Google Assistant & Chromecast in-built)
स्क्रीन Full HD 1920 x 1080 Pixels
साउंड 24 W
बॉक्स LED TV 1U, MANUAL 1U, STAND 2U, BATTERY 2U, SCREW 4U, POWER CABLE 1U, REMOTE CONTROL 1U, INSTALLATION GUIDE 1U
ऑडियो सपोर्ट MPEG1/2 Layer1, MPEG1/2 Layer2, MPEG1/2/2.5 Layer3, AAC, HEAAC, WMA ,WMA Pro, LPCM, IMA-ADPCM/MS-ADPCM, AC3, EAC3

Realme 43 inch FHD LED Smart TV को 809 रुपए में कैसे खरीदें?

Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके भी आप 5 फीसदी की बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 809 रुपए की भी  EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको 14 फीसदी का ब्याज देना पड़ सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। Flipkart realme 108 cm (43 inch) Full HD LED Smart Android TV with Android पर 16900 रुपए का भी एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। जिसके बाद इसकी कीमत और भी ज्यादा कम हो जाएगा। लेकिन एक्सचेंज ऑफर उन्हीं यूजर्स को मिलेगा जो इसकी सभी शर्तों को पूरा करते हैं।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

डिस्क्लेमर:उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Networkया राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories