रविवार, मई 5, 2024
होमटेकविरोधियों के धुंए निकालने वाले रॉकस्टार Realme 9i 5G स्मार्टफोन को सस्ते...

विरोधियों के धुंए निकालने वाले रॉकस्टार Realme 9i 5G स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने का खतरनाक मौका, जल्दी करें

Date:

Related stories

Realme 9i 5G: चीनी कंपनी Realme देश और दुनिया में अपने किफायती स्मार्ट फोन के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, यूजर्स Realme  के नए और पुराने दोनों ही स्मार्टफोन पर जमकर प्यार लुटाते हैं और इसके अपकमिंग फोन का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। अगर आप भी Realme के किसी अच्छे स्मार्टफोन को खरीना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर चल रहे एक ऐसे ही ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानने के तुरंत ही बाद आप इसे खरीद लेंगे। flipkart Realme 9i 5G स्मार्टफोन पर 15 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आप realme 9i (Prism Blue, 64 GB)  (4 GB RAM) वाला स्मार्टफोन 15999 रुपए की जगह 13499 रुपए में घर ला सकते हैं। flipkart पर ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। 

Realme 9i 5G के फीचर्स

सिम Dual SIM (Nano-SIM, dual stand-by)
ऑपरेट Android 12, Realme UI 3.0
रैम/ स्टोरेज 64GB 4GB RAM, 128GB 6GB RAM
UFS 2.2
कैमरा 50 MP, f/1.8, 26mm (wide), 1/2.76″, 0.64µm, PDAF
Unspecified MP, 46mm (telephoto)
प्रोसेसर ऑक्टा कोर(2.4 गीगाहर्ट्ज, डुअल कोर + 2 गीगाहर्ट्ज, हेक्सा कोर)मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810
डिस्प्ले 6.6 इंच (16.76 सेमी)400 पीपीआई, आईपीएस एलसीडी90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट
बैटरी 5000 एमएएच
चार्जर चार्जिंग यूएसबी टाइप-सी पोर्ट
कीमत 16999
कलर ब्लू

Realme 9i 5G में क्या है खास?

Realme 9i 5G एक बहुत ही दमदार स्मार्टफोन फोन है। यही कारण है कि इसकी लॉन्चिग के बाद से ही यूजर्स इसे जमकर खरीद रहे हैं और हमेशा इस फोन को लाने के लिए किसी अच्छे ऑफर की तलाश में रहते हैं। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप आज ही इसे सस्ते और कम दाम में घर ला सकते हैं। flipkart का ये ऑफर आपके लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories